टॉप न्यूज़राज्य

अंबानी परिवार के संगीत समारोह में थिरके उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस, सियासी गलियारों में होने लगी चर्चा

नई दिल्ली: शिवसेना-उद्धव बालासाहेब ठाकरे (यूबीटी) के नेता उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस को हाल ही में मुंबई में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में नृत्य करते हुए देखा गया। तेजस के नृत्य पर महाराष्ट्र के सियासी गलियारों में हलचल मच गई और राजनीतिक दलों ने उद्धव की पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

पिछले सप्ताह हुए संगीत समारोह में तेजस, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे और अन्य हस्तियों के साथ फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के ‘ये लड़की हाए अल्लाह’ गाने पर थिरकते हुए नजर आए थे। नृत्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो गया, जिसे लेकर राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों ने निशाना साधा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मुंबई इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार ने कहा कि तेजस को कभी भी दही हांडी के दौरान ‘गोविंदा रे गोपाल’ की धुन पर नाचते या गणेशोत्सव के दौरान थिरकते नहीं देखा था।

उन्होंने मंगलवार को ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “लेकिन अब महाराष्ट्र का यह युवा चेहरा अंबानी की शादी में आखिरी पंक्ति में खड़ा होकर नाच रहा था।” पार्टी सहयोगी और पूर्व केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “एक तरफ आप (शिवसेना-यूबीटी) गुजरातियों पर निशाना साधते हैं लेकिन दूसरी तरफ यह व्यक्ति अंबानी की शादी में नाच रहा है।”

एकनाथ शिंदे नीत शिवसेना की नेता शीतल म्हात्रे ने भी वीडियो पर तीखी टिप्पणी की। उद्धव ठाकरे के दो बेटे हैं और तेजस उनके छोटे बेटे हैं। बड़े बेटे आदित्य राज्य सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके हैं और उद्धव के राजनीतिक उत्तराधिकारी हैं।

Related Articles

Back to top button