मनोरंजन

फिल्म ‘किल’ के सुपर सफल ट्रैक ‘कावा कावा’ के लिए दिलों पर छाए गायक सुधीर यदुवंशी

मुंबई (अनिल बेदाग) : गायक सुधीर यदुवंशी कम बोलने वाले व्यक्ति हैं और उनका मानना ​​है कि किसी भी चीज़ से पहले उनका काम ही सबसे ज़्यादा बोलता है। उन्होंने हमेशा मात्रा से ज़्यादा गुणवत्ता पर भरोसा किया है और यही वजह है कि ऐसे समय और जगह पर जब संगीत को लेकर बहुत ज़्यादा अव्यवस्था है, उन्होंने सफलतापूर्वक एक बेहतरीन गायक के रूप में अपनी जगह बनाई है, जिनके स्वर उदासी और उत्साह को महसूस करने के लिए सुनने में एक शुद्ध आनंद हैं। वह वर्तमान में संगीत के क्षेत्र में सचमुच एक ‘हिट मशीन’ हैं और उन्होंने अपने लिए सफलता की होड़ को कितनी शानदार तरीके से जारी रखा है। उनके कुछ पिछले चार्टबस्टर्स में बम भोले बम, मैं फरियादी, जीना नई जीना, इमेज बनाएंगे, लेई वी ना गई, मंगदा मैं मन्नत, सुकून बन गया, आ भिड़ जा रे, शंभू और कई अन्य शामिल हैं।

वर्तमान में, वह अपनी नवीनतम फिल्म ‘किल’ के सुपर सफल ट्रैक ‘कावा कावा’ के लिए सचमुच पल और दिलों पर छाए हुए हैं। यह गाना पहले 18 जून, 2024 को रिलीज़ किया गया था और रिलीज़ के पहले दिन से ही इसने पूरे देश में धूम मचा दी है। जबकि यह गाना रिलीज़ होने के बाद से ही ‘गो’ शब्द से ही हमेशा मज़ेदार रहा है, बहुत से लोगों के रोंगटे तब भी खड़े हो गए जब उन्होंने सिनेमाघरों में 70 मिमी की बड़ी स्क्रीन पर अपने सामने इसका अनुभव किया। तब से, चाहे वह इंस्टाग्राम पर स्टोरी रीशेयर के रूप में हो या ट्विटर और फेसबुक पर पोस्ट के रूप में, गाने की चर्चा हर जगह व्याप्त है। गाने को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बारे में, खुश और उत्साहित सुधीर यदुवंशी ने कहा कि कावा कावा एक ऐसा गाना है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। किसी भी अन्य गाने की तरह, इसमें भी बहुत सारी तैयारी शामिल थी, और निश्चित रूप से, यह दर्शकों की नब्ज को सही ढंग से समझने और फिर आगे बढ़ने के बारे में था। फिल्म में एक निश्चित क्रूर वाइब थी और यह आवश्यक था कि यह उससे मेल खाए। मुझे खुशी है कि निर्माताओं ने मुझ पर और मेरे गाने पर विश्वास दिखाया और मैं इस बात से काफी खुश और प्रसन्न हूं कि मेरे दर्शकों ने गाने को सकारात्मक तरीके से लिया है।

मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा और आलोचक एक ही समय में मेरे दर्शक हैं और उनका सत्यापन वही है जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है और जिसकी मुझे तलाश है। इतना प्यार बरसाने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। जिस तरह से सुधीर लगातार धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं और अपने दर्शकों के लिए नतीजे दे रहे हैं, उसे देखते हुए लगता है कि वे निश्चित रूप से आगे बढ़ेंगे और हमें इस बात पर पूरा भरोसा है कि भविष्य में भी सफलता उनके कदम चूमती रहेगी। काम की बात करें तो सुधीर यदुवंशी के पास आगे भी कई दिलचस्प गाने हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार की जाएगी।

Related Articles

Back to top button