मनोरंजन

कमाल राशिद खान का सिंगल ‘मेरे साथिया’ 16 जुलाई को रिलीज़ होगा

मुंबई (अनिल बेदाग) : क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान अपने नए सिंगल ‘मेरे साथिया’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जो 16 जुलाई को रिलीज़ हो रहा है। यह गाना डीजे शेज़वुड द्वारा कंपोज़ किया गया है और लोकप्रिय गायक अंकित तिवारी द्वारा गाया गया है। इस गाने के बारे में बात करते हुए कमाल ने कहा, “यह एक बहुत ही आकर्षक और जोशीला गाना है। इस सिंगल की कहानी दो अभिनेत्रियों और एक अभिनेता के इर्द-गिर्द घूमती है और उनकी प्रेम कहानियों का सुखद अंत नहीं होता है। मूल रूप से, जीवन में प्यार महत्वपूर्ण है लेकिन कई प्रेम कहानियाँ सफल नहीं होती हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग इस गाने को पसंद करेंगे जब यह 16 जुलाई 2024 को रिलीज़ होगा।”

टी-सीरीज़ के बैनर तले रिलीज़ हो रहा यह गाना, कमाल ने जोर देकर कहा, “टी-सीरीज़ का चैनल एक बड़ी सब्सक्राइबर बेसवाला चैनल है, जिससे हमारे गाने को लाखों लोगों तक पहुंचने की संभावना है। मैं उत्साहित और खुश हूँ कि लोग मुझे लंबे समय बाद स्क्रीन पर देखेंगे।”

इस सिंगल में अभिनेत्रियां किया शर्मा और रक्षिका शर्मा भी हैं। म्यूजिक वीडियो को नेपाल की खूबसूरत वादियों में चार दिनों तक और फिर दुबई में दो दिनों तक शूट किया गया। कमाल ने शूट के बारे में अपनी उत्तेजना साझा करते हुए कहा, “गाने की शूटिंग नेपाल और दुबई की मनमोहक लोकेशनों में की गई। हमने इसे शूट करने में बहुत मज़ा किया।”

‘मेरे साथिया’ एक दृश्य और आनंद देने वाला गाना होने का वादा करता है, जो प्राकृतिक सुंदरता और मधुर धुनों को मिश्रित करता है। इसके रिलीज़ का इंतजार 16 जुलाई को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर करें।

Related Articles

Back to top button