मनोरंजन

फिल्म सरफिरा के प्रमोशन में बिजी अक्षय कुमार, अनंत-राधिका के रिसेप्शन में पहुंचे

नई दिल्‍ली : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का सोमवार शाम को रिसेप्शन था। अब तक शादी के हर फंक्शन में कई बॉलीवुड और विदेश के सेलेब्स पहुंचे थे, अक्षय कुमार को छोड़कर। दरअसल कोविड की वजह से अक्षय शादी में नहीं आए थे और ना ही उनके परिवार का कोई सदस्य। अब कोविड से ठीक होने के बाद अक्षय, रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे जहां से उनके फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं।

इस दौरान अक्षय के साथ पत्नी ट्विंकल खन्ना भी थी। दोनों साथ में ट्विनिंग कर रहे थे। दरअसल पहले खबर आई थी कि अक्षय कुछ दिनों से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। वह अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सरफिरा के प्रमोशन में बिजी थे। इसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया और उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अब अक्षय पार्टी में आए हैं तो मतलब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई होगी।

अंबानी परिवार की ग्रैंड शादी की बात करें तो 12 जुलाई को अनंत और राधिका की शादी हुई। इसके बाद 13 को आशीर्वाद सेरेमनी थी जिसमें पीएम मोदी भी आए थे। 14 को फिर मंगल उत्सव था और 15 को रिसेप्शन।

वहीं अक्षय की फिल्मों की बात करें तो बीते शुक्रवार को उनकी फिल्म सरफिरा रिलीज हुई है जिसमें राधिका मदान और परेश रावल लीड रोल में हैं। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह अब स्काई फोर्स, सिंघम अगेन, वेलकम टू जंगल, हेरा फेरी 3 समेत कई फिल्मो में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button