मनोरंजन

ऐश्वर्या से तलाक की अफवाहों को अभिषेक बच्चन ने दी हवा!, तलाक के पोस्ट को किया लाइक

मुंबई : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक तरफ जहां बॉलीवुड के तमाम सितारों ने अपनी चमक से इस पार्टी में चार चांद लगा दिया। वहीं, दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलग होने की खबरों ने फिर से जोर पकड़ लिया है। इस शादी में अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए, तो ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अकेली नजर आईं। इस पूरी शादी में ऐश्वर्या को बच्चन फैमिली के साथ नहीं देखा गया।इन खबरों के बीच अभिषेक ने कुछ ऐसा किया है कि वो फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल, बीते दिनों अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट को लाइक किया, जिसके बाद लोग अब इसे उनकी पर्सनल जिंदगी से इसे जोड़कर देख रहे हैं। ये पोस्ट तलाक और टूटे दिल से जुड़ा था। इस पोस्ट पर अभिषेक का ये रिएक्शन देखकर उनके फैंस शॉक्ड रह गए हैं। सोशल मीडिया पर एक जर्नलिस्ट ने तलाक को लेकर पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता। कौन ही होगा जो हैप्पी फैमिली नहीं चाहेगा। कौन नहीं चाहता कि उनका बुढ़ापा भी अपने कपल के साथ बीते। लेकिन ये हमेशा नहीं होता न कि जो आप जो चाहें वो हो जाए। अभिषेक ने इसी पोस्ट को जैसे ही लाइक किया, हर तरफ उनके और ऐश्वर्या के अलगाव की खबरों ने और भी ज्यादा तेजी पकड़ ली है। वहीं, उसी जर्नलिस्ट ने अभिषेक के लाइल का स्क्रीन शॉर्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, उन्हें इस लाइक की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इसी महीने 12 जुलाई को हुई है। इस VVIP शादी में देश-विदेश से आए तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के स्टार्स के अलावा देश के कई बिजनेसमैन, राजनेता और खेल जगत के कई नामी लोगों ने अपनी मौजूदगी से शादी को यादगार बना दिया। ऐसे में पूरा बच्चन परिवार भी शादी में पहुंचा। इसी शादी के बाद ही अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते पर चर्चा एक बार फिर से तेज हो गई। हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया।

Related Articles

Back to top button