मनोरंजन

तापसी पन्नू के लिए क्यों खास है अगस्त महीना

मुंबई (अनिल बेदाग) : तापसी पन्नू एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और टेलेंट से मेनस्ट्रीम सिनेमा में अपना नाम बनाया है। उन्होंने “डंकी”, “नाम शबाना” और “बदला” जैसी फिल्मों में अहम रोल्स निभाएं हैं, जिससे पता चलता है कि वह एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं। जो बात तापसी पन्नू के फैंस को सबसे ज्यादा एक्साइट कर रही है, वह है अगस्त का महीना। यह तापसी का बर्थडे मंथ भी है और उनकी कुछ कमाल की फिल्में भी इस महीने में रिलीज होने वाली हैं। तापसी अगली बार “फिर आई हसीन दिलरुबा” और “खेल खेल में” में नजर आने वाली हैं।

तापसी अपने जन्मदिन के महीने, यानी अगस्त को भरपूर एंजॉय करने वाली हैं, इसके लिए उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर करते हुए हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा है, “मैं एक क्रेजी अगस्त को एंजॉय करूंगी और शायद इसे सही मायने में अपना जन्मदिन का महीना भी कहूंगी क्योंकि इसमें दो फिल्में रिलीज होंगी।”

तापसी अपनी दो अलग -अलग रिलीजेज के साथ दो जॉनर एक्सप्लोर करने वाली हैं। “फिर आई हसीन दिलरुबा”, जो 2021 की क्राइम थ्रिलर फिल्म का सिक्वल है, में विक्रांत मैसी भी हैं। जबकि, ” खेल खेल में” मैं तापसी बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं।

“फिर आई हसीन दिलरुबा” 9 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जबकी “खेल खेल में” 15 अगस्त को रिलीज होगी।  इसलिए, अगस्त के लिए तापसी की उत्साह बिल्कुल जायज है।  “फिर आई हसीं दिलरुबा” और “खेल खेल में” के अलावा, तापसी “वो लड़की है कहाँ” में भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button