मनोरंजन

‘कल्कि 2898 एडी’ का फायर सीन थिएटर और सोशल मीडिया पर हुआ पॉपुलर

मुंबई : ‘कल्कि 2898 एडी’ में दीपिका पादुकोण ने गर्भवती सुमति का किरदार निभाते हुए आग की लपटों के बीच से सुरंग पार किया, तब वह यादगार और आइकॉनिक सीन बन गया। डायरेक्टर नाग अश्विन एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि ‘कल्कि 2898 एडी’ में आग वाला सीन उनका पसंदीदा है। ऐसे में फिल्म की रिलीज के 26वें दिन, जब दुनिया भर में फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, तब दीपिका पादुकोण का आइकॉनिक फायर सीन, जिसमें उनका पेट नजर आता है, अभी भी सिनेमाघरों में सबसे ज्यादा तालियां बटोर रहा है।

ये कहना होगा कि दीपिका पादुकोण ने ‘कल्कि 2898 एडी’ में हैरान कर देने वाले फायर सीन के साथ सिनेमाई इतिहास में अपनी छाप छोड़ी है। रिलीज़ के काफ़ी समय बाद भी यह सीन दर्शकों को आकर्षित कर रहा है और तारीफ़ें बटोर रहा है, ठीक वैसे ही जैसे संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई ‘पद्मावत’ में दीपिका के यादगार ‘जौहर’ सीन को पसंद किया गया था। यह थिएटर और सोशल मीडिया दोनों पर काफी पॉपुलर हो गया है और इस वजह से फैंस द्वारा दीपिका की तुलना ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ की खलीसी से की जा रही है।दीपिका की तुलना ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की खलीसी से करना उनकी एक्टिंग के ग्लोबल इंपैक्ट पर रोशनी डालती है।

जिस तरह खलीसी ताकत और रहस्य के साथ ड्रैगन को नियंत्रित करती है, उसी तरह दीपिका के किरदार अपनी ताकत और आकर्षण दिखाते हैं, जो दुनिया भर के दर्शकों के साथ मजबूती से कनेक्टेड हैं। दीपिका के विजुअल्स में बार-बार दिखाया गया है कि उनका आग से खास कनेक्शन है। उनके जौहर सीन ने एक आइकॉनिक मोमेंट बनाया और यही बात सिनेमाघरों में उनकी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के साथ भी हो रही है दीपिका की प्रेग्नेंसी, ऑन और ऑफ स्क्रीन, दोनों ही जगह इस सीन को और भी खास बनाती है। जैसा कि नाग अश्विन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, दीपिका के बिना कल्कि नहीं होती और इससे सिनेमाघरों में दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है। दुनिया भर में फिल्म की सफलता दर्शकों की बढ़ती संख्या से पता चलती है।

Related Articles

Back to top button