मनोरंजन

पूजा बत्रा ने लॉन्च किया पूनम झा का नया गाना ‘नशे में हाई’

 मुंबई (अनिल बेदाग) : ज़ी म्यूजिक कंपनी गर्व से प्रस्तुत करता है ‘नशे में हाई’, जो प्रतिभाशाली पूनम झा का नया और धमाकेदार पार्टी एंथम है। बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा ने इस धमाकेदार ट्रैक को लॉन्च किया है, जो पार्टी प्रेमियों और संगीत प्रेमियों के लिए एक परफेक्ट डांस नंबर है। ‘नशे में हाई’ पूनम झा की दूसरी रिलीज है, जिसका मकसद युवा पीढ़ी और सभी पार्टी प्रेमियों को लुभाना है। इस गाने में संगीत, बीट्स और बोलों का अनूठा मिश्रण है, जिसमें स्पेनिश और हिंदी शब्दों को मिलाकर एक ज़बरदस्त पार्टी एंथम बनाया गया है।

गाने को लॉन्च करने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा बत्रा ने कहा, “अपने करियर के दौरान, मैंने हमेशा अपने दिल की सुनी है और मुझे लगता है कि हर किसी को ऐसा ही करना चाहिए। एक प्रतिस्पर्धी दुनिया में, अपने जुनून को खो देना आसान है, लेकिन पूनम का नया गाना यह साबित करता है कि ‘अपने दिल की सुनने की कोई उम्र नहीं होती।’ पूनम और उनकी टीम को इस जीवंत, अपने पैरों को थिरकने के लिए मजबूर कर देने वाले इस गाने को बनाने के लिए बधाई, जिसे मैं निश्चित रूप से पूरे साल एक पार्टी पसंदीदा गाना मानती हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों को यह संदेश देना चाहती हूं, ‘अपने जुनून को अपनाएं और अपने सपनों को पूरे करने की दिशा में  काम करें, क्योंकि अंत में यही सबसे महत्वपूर्ण होता है।”

इस गाने में पूनम झा ने अभिनय के साथ अपनी आवाज़ दी है। वह कहती हैं,”गाना हमेशा से मेरा जुनून रहा है, लेकिन अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण मैं इसे पहले नहीं कर पाई। अब जब वे पूरी हो गई हैं, तो मैं अपने दिल की सुनकर बहुत खुश हूं। मैं अपने पति मनोज झा को बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने मुझे मजबूत समर्थन दिया और मेरे सपनों को उड़ान दी। मुझे विश्वास है कि जिन चीजों से आप प्यार करते हैं, उसे पूरा करने की कोई उम्र नहीं होती। ‘नशे में हाई’ हमारे पार्टी के प्यार को दर्शाता है और इसमें आपका ध्यान खींचने वाले स्पेनिश हुक्स और लैटिन बीट्स हैं, जो बॉलीवुड के वर्तमान ट्रेंड को बखूबी पूरा करते हैं। मुझे उम्मीद है कि श्रोता इसे उतना ही प्यार देंगे, जितना उन्होंने मेरे अपने डेब्यू गाने को किया था। यह हमारे रोमांचक सफर की केवल एक शुरुआत है।”

‘चढ़ा है सुरूर तेरा नच जाऊंगी, मैं तो पिया आज नहीं घर जाऊंगी’ जैसी आकर्षक लाइन्स और पैरों को थिरकाने वाले बोल के साथ, यह गाना सभी को डांस फ्लोर पर उतरने के लिए मजबूर कर देगा। यह पार्टी सांग आधुनिकता को पूरी तरह जीवंत करता है।

इस गाने में पूनम झा, अविनाश सभरवाल और कनिष्का शर्मा ने अभिनय किया है और इसे ज़ी म्यूजिक द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ‘नशे में हाई’ का संगीत साधु एस तिवारी ने कंपोज़ किया है और बोल रोहित शर्मा ने लिखे हैं। इस गाने में सुवंकर सेन ऑफ सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के साथ एक सहयोग भी शामिल है, जो उनके ज्वेलरी पार्टनर हैं। इसे फिल्मी बॉयज़ टीम सुबेग सिंह भोगल और कुंवर राज सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है और ज़ी म्यूजिक कंपनी के लेबल के तहत लॉन्च किया गया है।

‘नशे में हाई’ अब सभी प्रमुख संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। इस रोमांचक नई रिलीज़ को मिस न करें, जो इस सीजन की हर पार्टी का एंथम गाना बनने वाला है।

 वाइब को महसूस करें, पार्टी में शामिल हों और ‘नशे में हाई’ के साथ एक धमाकेदार गाने का अनुभव करें।

Related Articles

Back to top button