टॉप न्यूज़मनोरंजन

बांग्लादेश छोड़ भारत आईं शेख हसीना तो कंगना रनौत बोलीं- मुस्लिम देश ‘मुसलमानों के लिए भी’ सुरक्षित नहीं

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद कंगना रनौत ने सोमवार को कहा कि यह बहुत सम्मान की बात है कि बांग्लादेश की नेता शेख हसीना भारत में खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं। बांग्लादेश में अशांति के बीच प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद हसीना के एक सैन्य विमान से दिल्ली के निकट उतरने के उपरांत कंगना ने यह टिप्प्णी की। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद रनौत ने ‘हिंदू राष्ट्र’ पर सवाल उठाने वालों की भी आलोचना की। उन्होंने दावा किया कि मुस्लिम देश ‘मुसलमानों के लिए भी’ सुरक्षित नहीं हैं।

सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कंगना ने एक पोस्ट में लिखा, ‘‘भारत हमारे आस-पास के सभी इस्लामी गणराज्यों की मूल जन्मभूमि है। हम सम्मानित और खुश हैं कि बांग्लादेश की माननीय (पूर्व) प्रधानमंत्री भारत में सुरक्षित महसूस करती हैं, लेकिन वे सभी जो भारत में रहते हैं और पूछते रहते हैं कि हिंदू राष्ट्र क्यों? राम राज्य क्यों? खैर, यह स्पष्ट है कि क्यों!!!”

उन्होंने आगे लिखा, ‘‘मुस्लिम देशों में कोई भी सुरक्षित नहीं है, यहां तक ​​कि खुद मुसलमान भी नहीं। अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश और ब्रिटेन में जो कुछ भी हो रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन हम भाग्यशाली हैं कि हम राम राज्य में रह रहे हैं।”

Related Articles

Back to top button