मनोरंजन

कुंती का रोल निभाने वाली शफक ने बिकनी में ढाया कहर, भड़के यूजर्स

मुंबई : छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस शफक नाज हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। शफक टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्होंने टीवी शो ‘महाभारत’ में माता कुंती के अपने रोल से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई। इस रोल में शफक को काफी पसंद किया गया। एक्टिंग के साथ शफक सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर उनसे जुड़ी रहती हैं। फैंस भी उनके हर पोस्ट पर भर-भरकर प्यार लुटाते हैं। लेकिन इसी बीच शफक ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दीं, जिसे देखकर फैंस काफी नाराज हो रहे हैं।

शफक नाज ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिकनी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शफक की हॉटनेस देखते बन रही हैं। शफक ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में शफक स्वीमिंग पूल के अंदर पानी में अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। फैंस भी उनके इस अवतार को देख बस देखते ही रह गए। शफक ने ब्लू बिकनी के साथ अपने बालों को ओपन कर रखा है, जिसमें वो और भी ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं।

शफक नाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर एक तरफ जहां फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर भला बुरा सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आपको ऐसी तस्वीर अपलोड नहीं करनी थी…आपने माता कुंती का रोल प्ले किया है।’ एक दूसरे ने लिखा, ‘माता कुंती आप इस वेश में अच्छी नहीं लगती हो।’ एक ने लिखा, ‘शकुनि देख लेगा तो पूरे अवतार में तस्वीर वायरल कर देगा।’ एक लिखता है, ‘आपको शर्म आनी चाहिए आपने पर्दे पर माता कुंती का रोल निभाया है।’

Related Articles

Back to top button