उत्तर प्रदेश

आज यूपी के तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे CM Yogi, रोजगार व वृहद ऋण मेले का करेंगे उद्घाटन; कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अम्बेडकर नगर, गाजीपुर और वाराणसी दौरे पर रहेंगे। सीएम सबसे पहले अम्बेडकरनगर आएंगे, उसके बाद दोपहर को गाजीपुर और फिर शाम को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी जाएंगे। योगी इन जिलों में आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वह कटेहरी में रोजगार व वृहद ऋण मेले का उदघाटन करेंगे। वह पेरिस ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता भारतीय हाकी टीम के खिलाड़ी राजकुमार पाल और ललित उपाध्याय के सम्मान समारोह में शामिल होंगे और सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों के साथ करेंगे बैठक। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां की जा चुकी है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

मुख्यमंत्री योगी का अम्बेडकरनगर दौरा
सीएम योगी आज यानी 17 अगस्त को अम्बेडकर नगर दौरे पर रहेंगे। वह उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान तथा प्रशिक्षण एवं सेवायोजन निदेशालय और एमएसएमई विभाग के तत्वावधान में आयोजित रोजगार मेला का शुभारंभ करेंगे। साथ ही योगी वृहद ऋण मेले का उदघाटन करेंगे। मेधावी छात्र-छात्राओं को टैबलेट का भी वितरण करेंगे। वह यहां पर सुबह 10:50 बजे पहुंचेंगे। सुबह 11 बजे करेंगे मेले का उदघाटन और इसके बाद टेबलेट का वितरण करेंगे। 12 बजे से 12:30 बजे तक आरक्षित रहेगा। 12:40 बजे सीएम का हेलीकॉप्टर रवाना हो जाएगा।

सीएम योगी का गाजीपुर दौरा
सीएम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर गाजीपुर आएंगे। वह पेरिस ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता भारतीय हाकी टीम के खिलाड़ी राजकुमार पाल और ललित उपाध्याय के सम्मान समारोह में शामिल होंगे। करमपुर के मेघबरन सिंह स्टेडियम में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है। सीएम योगी दोपहर 1ः25 बजे हेलीकाप्टर से पहुचेंगे। 1:30 से 2:30 बजे तक भारतीय हाकी टीम के खिलाड़ी राजकुमार पाल और ललित उपाध्याय के सम्मान समारोह में भाग लेंगे। इसके बाद 2:40 बजे वाराणसी के लिये प्रस्थान करेंगे।

योगी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा
मुख्यमंत्री योगी आज दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे। दोपहर 3:30 बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचेंगे। सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों के साथ कानून व्यवस्था, विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल में डायलिसिस मशीन का शुभारंभ करेंगे। बाबा काशी विश्वनाथ, काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे और सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे।

Related Articles

Back to top button