मनोरंजन

‘स्त्री 2’ के बाद अब ‘भेड़िया 2’ में नजर आएंगे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर

मुंबई : ‘स्त्री 2’ रिलीज के सात दिन बाद भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। दरअसल, लोगों को श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के रोल के साथ फिल्म में दिखाए गए कैमियो भी खूब पसंद आ रहे हैं। वे सबसे ज्यादा तारीफ वरुण धवन के कैमियो की कर रहे हैं। लोग X पर वरुण की एंट्री वाला वीडियो शेयर कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में वरुण ने अपने फैंस को उत्साह बढ़ाने के लिए एक नया पोस्ट शेयर किया है।

वरुण ने एक फैन द्वारा शेयर किया गया वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर री-शेयर किया और लिखा, “भेड़िया का इस तरह से स्वागत करने के लिए धन्यवाद और आप जानते हैं कि इसका क्या मतलब है।” वरुण के इस पोस्ट ने फैंस को कन्फ्यूज कर दिया है। फैंस वरुण का पोस्ट देखने के बाद यह अनुमान लगा रहे हैं कि अब ‘स्त्री 2’ के बाद ‘भेड़िया 2’ आएगी और इसमें श्रद्धा कपूर का कैमियो होगा। अब सच में ऐसा होगा या नहीं, ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ ने सात दिनों में 271.85 करोड़ रुपये (शुरुआती आंकड़ा) का बिजनेस किया है। वहीं वरुण धवन की ‘भेड़िया’ ने पहले सात दिनों में 42.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ‘भेड़िया’ के कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने सात हफ्तों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 68.99 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड 94.91 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

Related Articles

Back to top button