मनोरंजन

खतरों के खिलाड़ी 14 में पावरहाउस के रूप में चमकीं कृष्णा श्रॉफ, पार्टनर स्टंट अकेले पूरा किया

मुंबई: कृष्णा श्रॉफ ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में अपने निडर प्रदर्शन से दर्शकों को सरप्राइज करना जारी रखती हैं। स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो में अपनी शानदार वापसी के बाद से, कृष्णा ने लगातार स्टंट के साथ-साथ दिल भी जीते हैं। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो में पार्टनर्स वीक के दौरान, कृष्णा को शालीन भनोट के साथ टास्क करना था। कृष्णा को अपने बेहतरीन स्किल्स और स्टैमिना का प्रदर्शन करते हुए देखा गया था और जो सप्ताह के सबसे महत्वपूर्ण क्षण के रूप में सामने आया वह यह था कि कैसे कृष्णा ने अकेले ही एक टास्क पूरा किया क्योंकि शालिन एक राउंड से बाहर हो गए थे। एपिसोड के अंत तक, कृष्णा और शालिन कम्पटीशन में अपना स्थान सुरक्षित करते हुए सबसे मजबूत जोड़ी बनकर उभरे।

शनिवार के एपिसोड में, कृष्णा और शालिन का सामना गशमीर और नियति के साथ एक कम्पटीशन में हुआ, क्योंकि इसमें सीज़न का पहला फायर स्टंट दिखाया गया था। इस स्टंट में एक पूल के ऊपर बनाया गया एक लंबा रिग शामिल था, जिसमें चार फायरबॉल्स रास्ते में अंतराल पर लटके हुए थे, जो पेंडुलम की तरह झूल रहे थे। टास्क के लिए दोनों पार्टनर्स को फायरबॉल्स से बचते हुए रास्ते पर चलना था। पहले कंटेस्टंट को फायरबॉल्स से बचते हुए आगे बढ़ना था और फिर एक सैंडबैग को नीचे खींचना था, जो उनके पार्टनर को इकट्ठा करने के लिए एक फ्लैग को नीचे कर देगा। यह प्रोसेस तब तक जारी रहा, जब तक कि सभी पांच फ्लैग इकट्ठा नहीं हो गए। जब कृष्णा और शालिन ने स्टंट करने का प्रयास किया, तो बीच रास्ते में शालिन को आग लग गई और उसे सुरक्षा के लिए पानी में कूदना पड़ा। नियमों का पालन करते हुए कृष्णा को अकेले ही स्टंट पूरा करना था। स्टंट जीतने के प्रति उनके समर्पण को देखते हुए वह स्टंट के साथ आगे बढ़ीं, सभी पांच फ्लैग इकट्ठा किए और जीत हासिल की, जबकि उनके अपोनेंट, गशमीर और नियति सिर्फ चार फ्लैग इकट्ठा करने में सफल रहे।

दूसरा स्टंट एक आमने-सामने का स्टंट था जिसमें तीन जोड़े शामिल थे: कृष्णा और शालीन, करणवीर और शिल्पा, और सुमोना और गशमीर। हर जोड़ी को एक कार में बैठाया गया था, जिसके पीछे चार बॉल्स जुड़े हुए थे। स्टंट में अपोनेंट की कारों को टक्कर मारकर उनके बॉल्स को फोड़ना था। ड्राइवरों की आँखों पर पट्टी बाँध दी गई थी और दूसरे पार्टनर को उनका मार्गदर्शन करना था और जीतने वाली जोड़ी एलिमिनेशन से सुरक्षित रहेगी। इस स्टंट में शालीन की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी और कृष्णा उन्हें डायरेक्ट कर रहीं थीं। उन्होंने सबसे पहले करणवीर और शिल्पा को निशाना बनाया और सफलतापूर्वक उनके चारों खाने चित कर दिए। इसके बाद मुकाबला कृष्णा और शालिन वर्सेज सुमोना और गशमीर पर आ गया। जैसे-जैसे स्टंट आगे बढ़ा, दोनों जोड़ियां बराबरी पर थीं, हर कार पर सिर्फ एक बॉल बची थी। हालाँकि, कृष्णा के शार्प जजमेंट ने उन्हें अपने अपोनेंट की कार के पीछे खुद को स्थापित करने की अनुमति दी और लास्ट बॉल को फोड़ने और स्टंट जीतने के लिए फ़ोर्स के साथ उसमें दुर्घटनाग्रस्त हो गए। दोनों स्टंट में जीत के साथ, कृष्णा और शालीन को एलिमिनेशन से सुरक्षित घोषित कर दिया गया। होस्ट रोहित शेट्टी ने उनके शानदार प्रदर्शन को स्वीकार करते हुए कम्पटीशन की सबसे मजबूत जोड़ी के रूप में उनकी प्रशंसा की।

इसके अलावा, कृष्णा बिजनेस वर्ल्ड में भी परचम लहरा रही हैं। मुंबई में अपने प्रमुख जिम की सफलता के बाद वह वर्तमान में एमएमए मैट्रिक्स जिम फ्रेंचाइजी के एक्सपेंशन पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। यह ब्रांड पुणे, पठानकोट, लखनऊ, सोलापुर और कोलकाता जैसे शहरों में खुलने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में, उन्होंने नोएडा में मैट्रिक्स फाइट नाइट उर्फ एमएफएन की 15वीं फाइट नाइट की भी होस्टिंग की।

Related Articles

Back to top button