उत्तर प्रदेशराज्य

मुजफ्फरनगर : कांवड़ यात्रा में तोड़फोड़ करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, कार चालक पर भी किए थे हमला

मुजफ्फरनगर: जिले के छपार थानाक्षेत्र में पुलिस ने हरिद्वार-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कांवड़ यात्रा के दौरान एक कार में तोड़फोड़ करने और उसके चालक पर हमला करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार कार कथित तौर पर एक कांवड़िये (तीर्थयात्री) से टकरा गई थी, लेकिन जांच के दौरान पाया गया कि यह दावा झूठा था। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) राजू कुमार साब ने बताया कि कथित घटना 21 जुलाई को छपार थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर फूड प्लाजा रेस्तरां के पास बहेड़ी कट के पास हुई थी। सीओ ने बताया, “यात्रा में शामिल लोगों ने कथित तौर पर कार में तोड़फोड़ की और चालक आकिब पर हमला किया। आरोपियों ने दावा किया कि उनकी गाड़ी एक कांवड़िये से टकरा गई थी। पुलिस ने आकिब को बचा लिया और बाद में पुष्टि हुई कि आरोप गलत थे।”

साब ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में संबंधित धाराओं के तहत 10 से 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों– तुषार, करण, अंशु, तरुण और वरुण की पहचान की गई एवं बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

Back to top button