उत्तर प्रदेशराज्यस्पोर्ट्स

लवकुश नगर गौरी वारियर्स ने जीत से शुरू किया अभियान

आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट
सीतापुर क्रिकेट क्लब व नेशनल क्रिकेट क्लब भी जीते

लखनऊ : वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को उद्घाटन मैच में लवकुश नगर गौरी वारियर्स ने पीएमसी स्पोर्ट्स क्लब को 40 रन से हराकर अपना अभियान शुरू किया। एलडीए स्टेडियम, अलीगंज पर खेले गए मुकाबलों में दिन के अन्य मैचों में सीतापुर क्रिकेट क्लब ने टाइगर क्लब को 6 विकेट एवं नेशनल क्रिकेट क्लब ने डालीगंज क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हराया।

पहले मैच में लवकुश नगर गौरी वारियर्स ने पीएमसी के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 5 विकेट पर 122 रन बनाए। अविनाश व मन्नू ने 27-27 रन का योगदान किया। पीएमसी से अक्षत को 2 विकेट की सफलता मिली। जवाब में पीएमसी स्पोर्ट्स क्लब निर्धारित ओवर में 82 रन ही बना सका। टीम से गौरव व विशाल ही 15-15 रन बनाकर कुछ प्रतिरोध कर सके। लवकुश नगर गौरी वारियर्स से मैन ऑफ द मैच छोटू को 3 विकेट की सफलता मिली।

दिन के दूसरे मैच में सीतापुर क्रिकेट क्लब ने मैन ऑफ द मैच अनूप (2 विकेट, 30 रन) के आलराउंड खेल से टाइगर क्लब को 6 विकेट से हराया। टाइगर क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 104 रन बनाए। कप्तान सुरेंद्र ने 12 गेंदों पर 4 छक्के से सबसे ज्यादा 28 रन बनाए। मोंटी ने 18 व अर्पित ने 16 रन का योगदान किया।सीतापुर क्रिकेट क्लब से अनूप को 2 विकेट की सफलता मिली। जवाब में सीतापुर क्रिकेट क्लब ने निर्धारित ओवर में 4 विकेट पर 109 रन बनाकर मैच जीत लिया। अनूप ने 16 गेंदों पर 30 रन, अनुराग ने 28 रन व अंकित ने 19 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

तीसरे मैच में नेशनल क्रिकेट क्लब ने मैन ऑफ द मैच रोनित (नाबाद 30) की पारी से डालीगंज क्लब को 3 विकेट से शिकस्त दी। डालीगंज क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 5 विकेट पर 81 रन बनाए। दीपू 17 व कमल 15 रन बनाकर दहाई के आंकड़े में रन बना सके। जवाब में नेशनल क्रिकेट क्लब ने 9.2 ओवर में 7 विकेट पर 82 रन बनाकर मैच जीत लिया। जीत में कप्तान रौनित ने नाबाद 30 व अंकित ने 11 रन बनाए। डालीगंज क्लब से रॉबिन को 4 विकेट की सफलता मिली।

Related Articles

Back to top button