मनोरंजन

नागार्जुन के खिलाफ शिकायत दर्ज, भूमि अतिक्रमण करने का लगा है आरोप

मुंबई: नागार्जुन और उनकी फैमिली पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं. कासिरेड्डी भास्कर रेड्डी की शिकायत के आधार पर तेलंगाना पुलिस ने नागार्जुन के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है. हाल ही में, हैदराबाद में नागार्जुन के एन-कन्वेंशन सेंटर को HYDRAA ने आंशिक रूप से ध्वस्त कर दिया गया था, जिससे पास की झील पर संभावित अतिक्रमण की चिंता बढ़ गई थी.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नागार्जुन ने तुरंत हाईकोर्ट का रुख किया और इस तोड़फोड़ को गैरकानूनी बताया था. उन्होंने प्रॉपर्टी के लीगल पेपर होने की बात कही थी. इससे पहले, नागार्जुन ने ट्वीट में लिखा,”मैं दोहराना चाहूंगा कि जिस भूमि पर एन-कन्वेंशन बनाया गया था, वह पट्टा प्रलेखित भूमि है. उससे आगे की भूमि का एक प्रतिशत भी अतिक्रमण नहीं किया गया है.”

नागार्जुन आगे लिखा, “आंध्र प्रदेश भूमि अधिग्रहण (निषेध) अधिनियम की विशेष अदालत ने 24 फरवरी, 2024 को एक आदेश पारित करते हुए कहा है कि तुम्मिडिकुंटा झील में कोई अतिक्रमण नहीं हुआ है.” अब औपचारिक दलीलें पहले ही आदरणीय हाईकोर्ट के सामने प्रस्तुत की जा चुकी हैं. मैं देश के कानून और फैसले का पालन करूंगा. नागार्जुन ने आगे लिखा, “तब तक, मैं आपसे ईमानदारी से अनुरोध करता हूं कि आप अटकलों, किसी भी तरह की अफवाहों, तथ्यों की गलत जानकारी और प्रसार में शामिल न हों.”

Related Articles

Back to top button