मनोरंजन

बजट के चलते वरुण धवन ने गंवा दी एक्शन फिल्म, आदित्य चोपड़ा ने कर दिया था इनकार

मुंबई : वरुण धवन अपनी आगामी फिल्मों में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। हाल ही में उनकी सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बनी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अभिनेता ने याद किया कि फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने बजट की कमी के कारण उन्हें एक्शन फिल्म में लेने से मना कर दिया था। वरुण ने यह भी बताया कि केवल दक्षिण भारतीय ही एक्शन शैली में उनकी क्षमता को पहचान रहे थे।

वरुण धवन ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान कहा, ‘अभी, मुझे लगता है कि केवल दक्षिण भारतीय ही मुझे नोटिस कर रहे हैं और मुझे एक्शन में बेहतरीन अवसर दे रहे हैं।’ वरुण ‘सिटाडेल: हनी बनी’ में राज एंड डीके और अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु के साथ काम कर रहे हैं, जिसके बाद वह एटली और कीर्ति सुरेश के साथ ‘बेबी जॉन’ के लिए कमर कस लेंगे। वरुण धवन को उम्मीद है कि इंडस्ट्री के अन्य लोग भी उन्हें नोटिस करेंगे।

वरुण ने बातचीत के दौरान कहा कि वह आदित्य चोपड़ा से लगातार संपर्क में रहे और उन्होंने उनसे कहा, मैं ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि मैं अभी आपको वह बजट नहीं दे सकता। आप उस स्थिति में नहीं हैं कि मैं आपको इतना बड़ा बजट दे सकूं।’ अभिनेता ने आगे कहा कि उन्होंने चोपड़ा को मैसेज करके पूछा कि बजट क्या है? वरुण ने कहा कि जवाब में उन्हें एक ऐसा आंकड़ा मिला जो एक बड़ी एक्शन फिल्म बनाने के लिए जरूरी था।

‘सिटाडेल’ के लिए जताया आभार
‘सिटाडेल: हनी बनी’ में अवसर देने के लिए उन्होंने अमेजन और राज एंड डीके का आभार व्यक्त किया। यह सीरीज 7 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button