मनोरंजन

डिंपल कपाड़िया ने ट्विंकल खन्ना को सबके सामने किया ट्रोल

मुंबई : बॉलीवुड कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बुधवार के दिन आयोजित किए गए MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में धमाकेदार एंट्री मारी। दरअसल, वे डिंपल कपाड़िया की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘गो नोनी गो’ के प्रीमियर पर पहुंचे थे। हालांकि, इस दौरान डिंपल ने अपनी बेटी ट्विंकल के साथ पोज देने से इनकार कर दिया है। इतना ही नहीं, मजाक-मजाक में उन्होंने अपनी बेटी को ट्रोल भी कर दिया है।

सामने आए वीडियो में फिल्म ‘गो नानी गो’ की स्क्रीनिंग के बाद पपराजी ने डिंपल कपाड़िया से रिक्वेस्ट की कि वह अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ पोज दें। हालांकि, उन्होंने ये कहकर पोज देने से इनकार कर दिया कि “मैं जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती। सिर्फ सीनियर्स के साथ।”

डिंपल कपाड़िया के इस बयान ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। लोग उनके वीडियो पर कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने मजाक में लिखा, “हाहाहाहा क्योंकि अगर वह जूनियर्स के साथ पोज देंगी तो बूढ़ी दिखेंगी!” दूसरे ने लिखा, “हर कोई जया बच्चन क्यों बनते जा रहा है।” तीसरे ने लिखा, “बेटी को तक भी नहीं छोड़ा।”

सामने आए वीडियो में डिंपल कपाड़िया वाइट लूज ड्रेस के साथ ब्राउन कलर की श्रग स्टाइल जैकेट पहने नजर आईं। वहीं ट्विंकल खन्ना ने इस खास इवेंट के लिए येलो और गोल्डन साड़ी पहनी जिसे उन्होंने गोल्डन जूलरी के साथ स्टाइल किया। यहां देखिए वीडियो।

Related Articles

Back to top button