टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे कृषि मंत्री, गनमैन को आईं चोटें

phpThumb_generated_thumbnail (1)एजेन्सी/  कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी रविवार को एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। हादसा तब हुआ जब कृषि मंत्री कोटा के तालेड़ा स्थित एक कॉलेज के समारोह में भाग लेने के लिए सड़क मार्ग से जा रहे थे। इस दौरान कोटा-बूंदी राजमार्ग पर बल्लोप गांव के पास उनकी कार को पीछे से आ रही एक बस ने टक्कर मार दी। 
 
पीछे से ज़बरदस्त टक्कर लगने से कार अनियंत्रित तो हुई लेकिन शुक्र यह रहा कि वो पलटी नहीं। हादसे के दौरान कृषि मंत्री कार ड्राईवर के नज़दीक वाली सीट पर आगे बैठे हुए थे। कार के पीछे उनका गनमैन बैठा हुआ था।  
 
टक्कर लगने से मंत्री के गनमैन को दाहिने हाथ में हलकी चोट लगी। राहत की बात ये रही कि इस दौरान बड़ा हादसा टल गया और मंत्री सहित कार में बैठे ड्राईवर और गनमैन बाल-बाल बच गए। 
 
जिस बस ने मंत्री की कार को टक्कर मारी वो राजस्थान लोक परिवहन सेवा की है। बताया जा रहा है कि ये बस जयपुर से कोटा की ओर रही थी। अब तक सामने ये आया है कि मंत्री की कार ने बस को ओवरटेक किया था। 
 
इसके बाद संभवतया कार ड्राईवर ने हल्का ब्रेक लगाया जिस वजह से पीछे से आ रही बस से कार टकरा गई।  टक्कर लगने से मंत्री की कार का पिछ्ला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 
 
हादसे के बाद मंत्री प्रभुलाल सैनी मौके पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं की कार में सवार होकर समारोह में शरीक होने के लिए चल दिए।
 
‘भगवान का शुक्र रहा कि इस भयंकर सड़क हादसे के बाद हम सभी बाल-बाल बच गए हैं।  बस मेरे गनमैन को हल्की चोटें आई हैं। 

Related Articles

Back to top button