मनोरंजनराष्ट्रीय

मां ने प्रत्यूषा के लिए किया सुसाइड, देखता रहा बेटा

images (30)छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ की अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत से आहत मधु महानंद नामक एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने जिस वक्त फांसी लगाई, उसका दो साल का बेटा भी वहीं था, जो 8 घंटे तक बंद कमरे में रोता-बिलखता रहा। जब मृतका का पति नकुल महानंद घर पहुंचा और दरवाजा खोला तो मधु को फंदे पर झूलता पाया। घटना के बाद घर में मातम पसरा है। यह मामला राजधानी के गुढिय़ारी थाना क्षेत्र का है।

गुढिय़ारी थाना प्रभारी भूषण एक्का के मुताबिक, मृतका के पति का बयान लिया गया, जिसमें टीवी कलाकार के साथ उसके जुड़ाव की बात सामने आई है। गुढिय़ारी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रत्यूषा की मौत से मानसिक रूप से परेशानी थी महिला

नकुल महानंद और मधु ने वर्ष 2012 में प्रेम विवाह किया था। मधु की आत्महत्या की खबर से लोग हैरान हैं। बताया जा रहा है कि मधु लंबे अरसे तक ‘बालिका वधु’ सीरियल देखा करती थी। उसे प्रत्यूषा बहुत पसंद थीं। उनकी मौत की खबर से वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी।

प्रत्यूषा की बात करते-करते दी जान

मधु के पति ने कहा, ”वह अक्सर प्रत्यूषा के फांसी लगाने के बारे में बात किया करती थी। उसे यकीन नहीं हो रहा था कि प्रत्यूषा अब दुनिया में नहीं हैं। मुझे भी यह कल्पना नहीं थी कि प्रत्यूषा की बात करत-करते वह खुद भी अपनी जान दे देगी।’

Related Articles

Back to top button