उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

आजम खां ने कहा मुझे प्रधानमंत्री बना दो या पागलखाने भेज दो!

no-jobs-for-poor-instead-brooms-being-taken-away-azam-khan_051114044338रामपुर। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री मोहम्मद आजम खां ने एक बार फिर दोहराया कि उन्हें प्रधानमंत्री बना दिया जाए या पागलखाने भेज दिया जाए। आजम यहां सपा कार्यालय पर साइकिल रैली से पूर्व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, काबिलियत का पता काम कराने से चलता है। पीएम बना दो, दो साल के भीतर भारत को अमेरिका से ज्यादा ताकतवर न बना दूं तो कहना। मेरी बातें गलत लगती हैं तो पागलखाने भिजवा दो।

उत्तर प्रदेश के कद्दावर मंत्री ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री बना दिया जाए या पागलखाने भेज दिया जाए। इनका दावा है कि अगर उन्हें पीएम बना दिया जाए तो दो साल के भीतर वे भारत को अमेरिका से ज्यादा ताकतवर बना देंगे।
उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तारीफ करते हुए कहा कि जो अपने मंत्री को फर्जी डिग्री पर जेल भिजवा सकता है, वह पीएम की डिग्री पर सवाल कर रहा है तो क्या गलत है। आजम ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि वह गुजरात में भाजपा के लिए वोट मांगती हैं और यहां मुसलमानों से कहती हैं कि भाजपा से सावधान रहें। यह दोहरा चरित्र अवाम समझती है।

Related Articles

Back to top button