आखिर किस वजह से आइसोलेट हुई दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना संक्रमण के बीच आईपीएल की मेजबानी हो रही है. कोलकाता नाइट राइडर्स के प्लेयर वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना की चपेट में आने के बाद बीसीसीआई ने दिल्ली कैपिटल्स के सभी प्लेयर्स को आइसोलेशन में जाने को बोला है.

केकेआर ने अपना अंतिम मैच दिल्ली के खिलाफ ही खेला था और उस मैच में वरुण चक्रवर्ती टीम में थे. क्रिकबज की खबर के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने बोला है कि हमने अपना अंतिम मैच केकेआर के खिलाफ खेला था, जिसकी वजह से हमको आइसोलेशन की राय दी गयी है. हम सभी आइसोलेशन में अपने-अपने रूम के अंदर हैं.

ये भी पढ़े : केकेआर और आरसीबी का मैच स्थगित, केकेआर के ये दो प्लेयर कोरोना संक्रमित

दिल्ली कैपिटल्स को हालांकि, कितने दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा, इस पर अभी कोई जानकारी नहीं सामने आई है. अब 4 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स अब अभ्यास सेशन में भाग लेते हुए नहीं दिखाई देगी.

बताते चले कि वरुण और संदीप की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकलने के बाद आरसीबी और केकेआर का आज का मैच स्थगित हो गया था. जिसके कुछ देर बाद ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम के तीन मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव हो गये थे. दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 29 अप्रैल को मुकाबला हुआ था और 7 विकेट से जीत हासिल की थी.

ये भी पढ़े : अब सीएसके के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित, नहीं शामिल है कोई प्लेयर

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos