Entertainment News -मनोरंजन

बिग बॉस 17 में मुझे देखकर वो फिक्रमंद हो गई, अंकिता ने बताया बहन जैसा है कंगना संग रिश्ता

नई दिल्‍ली : सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 17’ की कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत के साथ उनके रिश्तों पर बातचीत की। कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे एक साथ फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में काम कर चुकी हैं। अंकिता लोखंडे ने बताया कि कैसे ‘बिग बॉस 17’ में उन्हें देखकर कंगना रनौत थोड़ी फिक्रमंद हो गई थीं। सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में अंकिता ने बताया कि उनका कंगना रनौत के साथ बहन जैसा रिश्ता है और कैसे दोनों ने कभी नहीं सोचा था कि वो इतने क्लोज आ जाएंगे।

कंगना रनौत ने इंटरव्यू में कहा, “असल में मैंने और कंगना ने कभी सोचा नहीं था कि हम इतने क्लोज आ जाएंगे, लेकिन जब हम ‘मणिकर्णिका’ पर मिले और जब कंगना ने मुझे डायरेक्ट करना चालू किया तब से हमारे रिश्ते की नींव मजबूत होती चली गई।” मालूम हो कि कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘तेजस’ को प्रमोट करने के सिलसिले में ‘बिग बॉस 17’ के सेट पर पहुंची थीं और उन्होंने जाकर घर के सदस्यों से मुलाकात भी की थी।

इस मुलाकात के दौरान ‘बिग बॉस 17’ के बाकी खिलाड़ियों को यह चीज खली कि कंगना रनौत ने अंकिता लोखंडे को ज्यादा इंपॉर्टेंस और अटेंशन दिया। सिद्धार्थ के साथ बातचीत में अंकिता लोखंडे ने बताया, “कंगना और मेरी कहानी ऐसे कुछ है नहीं, लेकिन वो हमेशा देखकर मुझे बोलती है कि यार ये तो हमारे जैसे हैं, पागल एकदम पागल। तो मुझे लगता है कि वो वाइब है मेरी और कंगना रनौत की जो मैच कर जाती है।”

अंकिता ने यह भी बताया कि कंगना उनकी मां से टच में रहीं। बिग बॉस 17 के फिनाले वीक तक का सफर तय करने में कामयाब रहीं अंकिता लोखंडे ने बताया, “मैं आपसे यह कहना चाहूंगी कि जब मैं बिग बॉस में थी तब भी कंगना ने मेरी मां से बात की और जो कुछ भी मेरी जिंदगी में चल रहा था उसे लेकर वो बहुत चिंता कर रही थी। अंकिता ने बताया कि उनके बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद कंगना रनौत ने उनसे 4 घंटे तक बात की और उन्हें समझाया कि आगे उन्हें चीजों को कैसे हैंडल करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button