State News- राज्यउत्तर प्रदेश

अयोध्या की रामलीला वर्चुअल होगी, दूरदर्शन पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग

अयोध्या: अयोध्या की रामलीला इस बार भी वर्चुअल रूप से आयोजित की जाएगी, लेकिन कुछ खास होगी। इस बार रामलीला में बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री माता सीता के किरदार में नजर आएंगी तो शक्ति कपूर समेत कई बड़े कलाकार अलग-अलग भूमिका निभाते नजर आएंगे। बता दें, अयोध्या में रामलीला का आयोजन 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक होगा। रामलीला समिति के अध्यक्ष ने बताया कि इस बार भी अयोध्या की रामलीला वर्चुअल होगी। दूरदर्शन पर 6 से 15 अक्टूबर तक रामलीला का सीधा प्रसारण किया जाएगा। लगभग 35 फिल्मी सितारे विभिन्न पात्रों को चित्रित करेंगे। हमने पीएम, राष्ट्रपति और यूपी के सीएम को निमंत्रण भेजा है।

कोरोना के चलते इस बार भी अयोध्या में होने वाली भव्य रामलीला वर्चुअल होगी। 6 अक्टूबर से दूरदर्शन पर इसका लाइव प्रसारण किया जाएगा, जिससे लोग अपने घरों में बैठकर रामलीला देख सकें। रामलीला का आयोजन 15 अक्टूबर तक होगा। अयोध्या की रामलीला में भाग लेने वाले कलाकार भी अपना संदेश खुद रिकॉर्ड करके भेज रहे हैं और अयोध्या की रामलीला का स्वरूप क्या होगा, इसके बारे में भी रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक वर्चुअल तरीके से ही पत्रकारों को बता रहे हैं।

बता दें, अयोध्या में 14 सितंबर को कानून मंत्री बृजेश पाठक बाकायदा रामलीला स्थल का भूमि पूजन करेंगे। बताया जा रहा है कि इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता रजा मुराद समेत कई बड़े चेहरे मौजूद रहेंगे। अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक का कहना है कि पिछली बार जो कमियां रह गई थी उसे दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले साल के मुकाबले इस बार अयोध्या की रामलीला को 100 गुना बेहतर बनाया जाएगा, इसीलिए पिछले साल जितने दर्शकों ने अयोध्या की रामलीला देखी थी इस बार वह संख्या बढ़कर 25 करोड़ के पार चली जाएगी।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button