बिहार में फिर गरजे सीएम योगी बोले, सीवान वाला माफिया जेल में सड़ रहा है और यूपी में हमने गुंडों…

- in Political News - राजनीति

पटना: बिहार चुनाव प्रचार में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमकर माहौल गर्माया। आज के चुनाव प्रचार में मुख्यमंत्री ने सबसे पहली जनसभा सीवान में की। सिवान के गोरियाकोठी में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने तेजस्वी यादव और अन्य दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज से 15 साल पहले बिहार के युवा अपनी पहचान छुपाने के लिए मजबूर थे। ऐसा संकट पैदा करने वाले लोग आज बिहार में फिर से रोजगार का लॉलीपॉप दिखाकर युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। इनके लालच में बिहार के युवाओं को नहीं आना चाहिए। आदतें जल्दी जाती नहीं हैं।

साथ ही सीएम योगी ने कहा कि भ्रष्टाचार का टैग लगा है उनपर, वो उनमें से नहीं जाएगा। चुनाव में हमको देखना होगा। जातिवाद की राजनीति ने बिहार को पीछे करने का काम किया। वहीं सिवान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इमरान खान पाकिस्तान का प्रधानमंत्री दुनिया में भीख मांगता फिरता है भारत से बचा लो। उन्होंने कहा कि यह है न्यू भारत। यह है भारत के युवाओं का शौर्य। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तो देश में आतंकवाद नक्सलवाद को बढ़ावा दिया है।इसके अलावा सीएम योगी ने कहा कि अगर पश्चिम चंपारण के लोग जम्मू कश्मीर में घर बनाना चाहते हैं तो वह अब आसानी से बना सकते हैं। अब आपको कोई नहीं रोक सकता।

इसके बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्वी चंपारण पहुंचे..जहां उन्होने अरेराज सोमेश्वर उच्च विद्यालय में भाजपा प्रत्याशी सुनील मनी तिवारी के पक्ष में सभा को संबोधित किया…जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पहले कार्यकाल में गरीब कल्याण के लिए काम किया तो दूसरे में देश के उत्थान के लिए। अब वह देश के कल्याण के लिए कार्य कर रहे हैं। जिसके चलते पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की नींद हराम हो गयी है। कांग्रेस ने कश्मीर से हमारा अधिकार छीन लिया था। परन्तु मोदी जी ने धारा 370 हटाकर हमें हमारा अधिकार दे दिया। अब अन्य देशों की तरह हम कश्मीर में भी जमीन खरीद सकते हैं।

मुख्यमंत्री योगी अरेराज सोमेश्वर उच्च विद्यालय में बुधवार को गोविंदगंज विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुनील मनी तिवारी के पक्ष में सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश में अपराध बाद के लिए कोई जगह नहीं है। पन्द्रह वर्षों तक नौजवानों के प्रतिभा को रौंदने वाली राजद अब रोजगार का एक नया बहाना लेकर आयी है। राजद ने तो जानवरों के चारा को भी हजम कर लिया था। अपराधी व माफियों का बोलबाला था। फिर से उसे नहीं पनपने देना है। जिस तरह यूपी में अपराध व माफियाओं का सफाया हो गया। उसी तरह बिहार में भी इनका सफाया हो रहा है। जो बचे है, उनकी भी बारी आयेगी। राजनीति में अच्छे चरित्र के लोगों को आनी चाहिए। वंशबाद की राजनीति को समाप्त कर देना चाहिए। जातिबाद व मजहब की राजनीति ने देश के विकास को रोक दिया था। उसे फिर से पनपने नहीं देना है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने ‘प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना’ के लाभार्थियों से किया संवाद

इसके बाद पश्चिमी चम्पारण के के चनपटिया विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहाकि जिस धरती ने पाटलिपुत्र, वैशाली जैसा साम्राज्य दिया हो, दुनिया के अंदर भारत के स्वर्ण युग की शुरुआत करने वाली बिहार की धरती को 15 साल पहले कांग्रेस और राजद की सरकार ने अराजकता और जंगलराज में बदलने का काम किया था। उन्होंने आगे का कि आज अगर पश्चिम चंपारण के लोग जम्मू-कश्मीर में घर बनाना चाहते हैं, तो वे ऐसा कर सकते हैं, आपको कोई नहीं रोक सकता. कांग्रेस ने आपको इससे वंचित रखा था।

सीएम योगी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार ने बिहार में विकास किया. लेकिन आज से 15 साल से पहले बिहार का युवा अपनी पहचान छुपाने के लिए मज़बूर था. ऐसी संकट पैदा करने वाले लोग आज बिहार में फिर से रोज़गार का लॉलीपॉप दिखाकर युवाओं को गुमराह कर रहे हैं इनके लालच में बिहार के युवाओं को नहीं आना चाहिए

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।