बिहार में 713 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 6,258 हुए एक्टिव मरीज

बिहार में 713 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 6,258 हुए एक्टिव मरीज

पटना: बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में एक बार फिर से इजाफा होने लगा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक राज्य में कोरोना के 713 नए मरीज मिले हैं। इस प्रकार बिहार में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या अब बढ़कर 6,258 हो गई है।

यह भी पढ़े: गोवा के मुख्यमंत्री सावंत ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से की मुलाकात – Dastak Times 

कोरोना के सबसे अधिक पटना जिले में 267 मरीज मिले हैं। जबकि अररिया में 19, भागलपुर में 14, दरभंगा में 22, पूर्वी चंपारण में 16, गया में 19, जहानाबाद में 15, कटिहार में 25, किशनगंज में 13, मधुबनी में 15, पूर्णिया में 17, सहरसा में 24, सुपौल में 22 और वैशाली में 21 मरीज मिले, पश्चिमी चंपारण में सात, सीतामढ़ी में छह, रोहतास में सात, नवादा में तीन, लखीसराय में आठ और कैमूर में सात नए मरीज मिले हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।