State News- राज्यउत्तराखंड

भारी बारिश के बीच दीपक बिजल्वाण के ब्रह्मखाल कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ा जनसैलाब

ब्रह्मखाल / उत्तरकाशी: जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने बारिश की परवाह न करते हुए भंडारस्यू क्षेत्र के 28 गांव के लोग बडी तादाद मे कार्यक्रम स्थल पंहुचे और आगामी विधानसभा चुनाव का शंखनाद कर दीपक विजल्वाण को अपना समर्थन देकर बड़े इशारा कर गये हैं। सोमवार को झमाझम बारिश की परवाह किए बिना ब्रह्मखाल में भारी संख्या में समर्थकों का हुजूम पहुंचना शुरु हो गया था और जुनून ऐसा दिखा कि बारिश और प्रशासन के एलर्ट की उन्हे चिंता ही न थी ।

जन सैलाब को देख गदगद दीपक ने सभी समर्थको का धन्यवाद किया और कहा कि दिल से निस्वार्थ भाव के साथ समाज सेवा करने का प्रतिफल मिल रहा है। उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि हर बूथ स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन किया जायेगा। जन समस्याओं के निस्तारण का प्रयास होगा अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन करते हुये दीपक ने कहा कि आखिर सत्य की विजय हुई है और सांच पर कभी आंच नही आती। हमने विकास की परिभाषा नेताओं को बताई तो वै घृणित कार्य पर उतर आये जिसे जनता समझ चुकी है कि जिला पंचायत में भी विकास कार्यों के लिए बजट होता है। मगर उसे खर्च करने का तरीका और सोच होनी चाहिए.

इस दौरान गेवला भंडारस्यू वार्ड की सदस्य शशी कुमाई ,मथोली विष्ट पट्टी के जिला पंचायत सदस्य प्रदीप कैंतुरा, दिचल्ली वार्ड के सुंदर लाल मटवान, गमरी के जिला पंचायत सदस्य अरविंद लाल, दसगी के राजेन्द्र ने भी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर जिला पंचायत अध्यक्ष बिजल्वाण की कार्यशैली की शराहना कर उन्होने कहा कि उतराखंड की तेरह जिला पंचायतों में उतरकाशी की जिला पंचायत ऐतिहासिक विकास के कार्य कर रही है। सम्मेलन मे भंडारस्यू क्षेत्र के अधिकतर गांवो के ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य और पूर्व के जनप्रतिनिधियो सहित पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष दीपेंद्र कोहली महेश रमोला ,संजय कुमार ,महिला उत्थान समिति के अध्यक्ष कर्ण सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता राजवीर रमोला, महावीर सिंह रावत, सतेंद्र कुंमाई, ब्रम्हखाल डिग्री कॉलेज अध्यक्ष संजय कोहली, प्रहलाद रावत, नरेन्द्र नेगी, मामराज राणा, सुदेश कुमार, दीपेंद्र कुमार अनेकों प्रधान गण मौजूद रहे हैं।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button