बारिश के चलते तीसरा टी-20 मैच कैंसिल, न्यूजीलैंड ने 2-0 से जीती सीरीज

स्पोर्ट्स डेस्क : माउंट मोनगानुई में न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच हुए तीसरे आखिरी टी-20 मैच के बारिश के चलते नहीं होने के चलते न्यूजीलैंड ने टी-20 सीरीज 2-0 से जीत ली. बायें हाथ के स्पिनर मिशेल सैंटनर का ये न्यूजीलैंड के टी20 इंटरनेशनल कप्तान के तौर पर डेब्यू था. न्यूजीलैंड ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया और ओपनर आंद्रे फ्लेचर और ब्रैंडन किंग ने पहले ओवर में 12 रन जोड़े थे लेकिन लगातार बारिश की वजह से 2.2 ओवर के बाद मैच कैंसिल हो गया.

इस मैच में किंग ने सात गेंद पर एक चौके व एक छक्के से 11 रन जोड़े. उनके आउट होने के बाद आसमान साफ हो गया. इसके बाद हल्की बारिश के तेज होने से प्लेयर्स मैदान से बाहर चले गए. और जब भारी बारिश दो घंटे जारी रही तो मैच कैंसिल हो गया. इससे पहले न्यूजीलैंड ने पहला टी-20 पांच विकेट से और दूसरा टी-20 में 72 रन से जीता था. वही पहले टी-20 में पांच विकेट झटकने वाले फर्गुसन ‘प्लेयर आफ द सीरीज’ बने. न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच अब दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज हैमिल्टन में खेली जायेगी.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।