भारत में इस चैनल पर लाइव टेलीकास्ट होंगे यूरो कप के मुकाबले

स्पोर्ट्स डेस्क : यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप (यूरो कप 2020) की 12 जून से शुरुआत होने जा रही है. इसके सभी मुकाबलों का टेलीकास्ट भारत में सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क (एसपीएसएन) पर किया जाएगा.

सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क पर यूरो 2020 का टेलीकास्ट भारत में अंग्रेजी, हिन्दी, बंगाली, तमिल, तेलुगू और मलयालम छह भाषाओं में होगा.

यूरो 2020 की मेजबानी यूरोप के 11 शहरों में होगी और इसमें 24 बेस्ट टीमें भाग लेंगी. रोम का स्टूडियो ओलंपिको 12 जून को ओपनिंग मैच का आयोजन करेगा, वही 12 जुलाई को फाइनल्स की मेजबानी लंदन के प्रसिद्ध वेम्बली स्टेडियम में होगी.

भारत में फुटबॉल फैन्स इसका एक्शन सोनी टेन 2, सोनी टेन 3, सोनी सिक्स और सोनी टेन 4 चैनलों पर लाइव देख सकेंगे और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर की जाएगी. यूरो 2020 का टेलीकास्ट एसपीएसएन के नए क्षेत्रीय भाषाई खेल चैनल सोनी टेन 4 पर भी होगा.

ये टेलीकास्ट भारत के दक्षिणी राज्यों तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में तमिल और तेलुगू भाषाओं में उपलब्ध होगा. इस चैनल को देश में कई खेलों वाली संस्कृति को बढ़ावा देने और प्रशंसकों को उनके चहेते खेलों को देखने का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने की एसपीएसएन की प्रतिबद्धता के मुताबिक लॉन्च होगा.

एसपीएसएन ने अभिनेता राणा दग्गुबाती को इस चैनल का प्रचारक बनाया है और वो तमिल और तेलुगू में डब्ल्यूडब्ल्यूई की प्रोग्रामिंग को भी प्रमोट करेंगे. यूरो कप 2020 के टेलिकास्ट के अलावा लाइव स्टूडियो शो ‘फुटबॉल एक्स्ट्रा’ पर भी किया जाएगा. इसे जाने-पहचाने चेहरे मानस सिंह और अर्पित शर्मा होस्ट करेंगे.

पैनलिस्ट में पूर्व इंटरनेशनल फुटबॉलर्स, जैसे लुईस साहा, लुईस गार्सिया, डॉन हचिसन, डेविड जेम्स, टेरी फेलन, मार्क सीग्रेव्स, एशली वेस्टवुड और जाफ्रे माटेऊ भी होंगे. इसके साथ बेस्ट भारतीय लीजेंड बाइचुंग भूटिया के अलावा मौजूदा सुपरस्टार्स भारतीय कप्तान सुनील छेत्री, गुरप्रीत सिंह संधू, संदेश झिंगन और रॉबिन सिंह भी होंगे.

इसके कमेंटेटर पैनल के हिस्से के तौर पर हिन्दी में मनीष बाटाविया, आतिश ठुकराल, रमन भनोट और सुनील तनेजा कमेंट्री करेंगे, वही बंगाली में प्रदीप रॉय, पल्लब बसु मलिक, देबजीत घोष और कौशिक वरुण कमेंट्री करेंगे.

तमिल भाषा में कमेंट्री प्रदीप कृष्ण एम., सुधीर श्रीनिवासन, अभिषेक राजा और नल्लप्पन मोहनराज जबकि तेलुगू में संदीप कुमार बी., सुधीर महावाडी, जोसफ एंटनी और नॉर्मन स्वरूप आइजक कमेंट्री करेंगे. शाइजू दामोदरन, जोपॉल एंचेरी, एल्ढो पॉल पुथुसेरी और बिनीश किरण की मलयालम कमेंट्री भी उपलब्ध होगी.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/home
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q