Crime News - अपराधउत्तर प्रदेश

खेत की रखवाली करने गए किसान की गला रेतकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

बदायूं: उत्तरप्रदेश के जनपद बदायूं के थाना कुंवरगांव क्षेत्र में खेत की रखवाली करने गए किसान की अज्ञात लोगों ने सोमवार आधी रात को गला रेतकर हत्या कर दी। उसका शव मंगलवार सुबह मिला तो परिवार में कोहराम मच गया। मामले की सूचना पर एसएसपी आलोक प्रियदर्शी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्या थाना कुंवरगांव इलाके के गांव बिहारी गौटिया में हुई। यहां रहने वाला किसान मुकद्दम (45) सोमवार रात खेत की रखवाली करने गया था। रात में किसी समय उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। आज सुबह परिजन खेत पर पहुंचे तो वहां किसान मुकद्दम की खून से सनी लाश पड़ी थी। कुछ देर में ही वहां भारी भीड़ जुट गई। सुरक्षा के लिहाज से बिनावर थाने की पुलिस भी वहां जा पहुंची।

पुलिस ने शव कब्जे में ले कर पोस्टमाटर्म के लिए भिजवाया है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना कर फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की है। टीम घटना से जुड़े साक्ष्य भी जुटा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया है और परिजनों से भी बात की है। उन्होंने बताया कि प्रथम द्दष्टया मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है।पुलिस सभी तथ्यों की जांच कर रही है। शीघ्र ही हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button