State News- राज्यपंजाब

जालंधर में दो गाड़ियों के बीच भीषण टक्कर, बीच सड़क वाहनों के उड़े परखच्चे

जालंधर: जालंधर में दो गाड़ियों के बीच भीषण टक्कर होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि थाना लांबड़ा के अधीन आते गांव बादशाहपुर के समीप दो कारों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। गाड़ियों की टक्कर की सूचना मिलते ही थाना लांबड़ा की पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की।

जानकारी देते एएसआई सुभाष भगत ने बताया कि भगवंत सिंह निवासी कपूरथला ब्रेजा गाड़ी में सवार होकर अपने साथी सहित जालंधर से लांबड़ा जा रहे थे कि जब वे गांव बादशाहपुर के समीप पहुंचे तो सामने से एक एक्सयूवी गाड़ी आ गई जिस कारण दोनों गाड़ियों की टक्कर हो गई। इस टक्कर में दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा एक्सयूवी गाड़ी के चालक तथा उसके दो अन्य साथियों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया।

एएसआई सुभाष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है तथा जिसकी भी गलती पाई गई उसके खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि एक्सयूवी गाड़ी वालों का हाल पूछने के लिए वह सिविल अस्पताल जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक एक्सयूवी चालक तथा अन्य सवारियां सिविल अस्पताल में इलाज करवा रही थी। फिलहाल इस टक्कर में किसी का जानी नुकसान नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button