BREAKING NEWSState News- राज्यTOP NEWSफीचर्डराजस्थान

दोे ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग, ड्राइवर और क्लीनर समेत चार जिंदा जले

अजमेर। अजमेर-ब्यावर नेशनल हाईवे बाइपास पर मंगलवार सुबह दो ट्रकों की टक्कर के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई। हादसे में ट्रकों में सवार 4 लोग जिंदा जल गए। चारों ही ट्रकों के ड्राइवर और क्लीनर बताए जा रहे हैं।

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची। दमकल ने आग पर काबू पाया। चारों के शव अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। ट्रक के नंबरों के आधार पर पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आदर्शनगर पुलिस थाने से राजीव गांधी स्मृति वन के बीच नेशनल हाईवे पर सुबह करीब 6 बजे ब्यावर से एक ट्रक अजमेर की तरफ आ रहा था। इसी दौरान ब्यावर की तरफ जा रहा ट्रक डिवाइडर क्रॉस कर उससे जा भिड़ा, जिससे दोनों वाहनों में अचानक आग लग गई। ट्रक में सवार लोग संभल पाते, इससे पहले आग ने विकराल रूप ले लिया। लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। हादसे में चार लोग जिंदा जल चुके थे, चारों के शव निकालकर मोर्चरी पहुंचाए गए हैं।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात सुचारू करने के लिए हाइवे को वन वे कर दिया। पुलिस ट्रक नंबर के आधार मृतकों की पहचान करने में जुटी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम प्रजापत, उप अधीक्षक मुकेश सोनी, आदर्श नगर थाना प्रभारी सुगनसिंह पुलिस पुल के साथ मौके पर मौजूद है।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button