पहला टी20 : इंग्लैंड की जीत में जॉनी बेयरस्टो व सैम कुर्रन का कमाल

स्पोर्ट्स डेस्क : जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 86 रन, 48 गेंद, 9 चौके, 4 छक्के) की पारी के बाद सैम कुर्रन (तीन विकेट) की गेंदबाजी से इंग्लैंड ने पहले टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 5 विकेट से मात दी. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफ डु प्लेसिस की 58 रन की अर्द्धशतकीय पारी से 20 ओवर में 6 विकेट पर 179 रन बनाए.

जवाब में इंग्लैंड ने जॉनी बेयरस्टो (86) और बेन स्टोक्स (37) की पारियों से चार गेंद शेष रहते हुए 5 विकेट के नुकसान पर ये लक्ष्य हासिल कर लिया. दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत ख़राब रही और बावुमा (5) को सैम कुर्रन ने आउट किया. फिर क्विंटन डीकॉक (30) और फाफ डु प्लेसिस (58) ने दूसरे विकेट के लिए 77 रनों की पार्टनरशिप की.

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जोर्डन ने डीकॉक को आउट करके ये साझेदारी खत्म की. को रोका. फाफ डु प्लेसिस को सैम कुर्रन ने आउट किया. इसके बाद बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके. लक्ष्य को हासिल करने के लिए उतरी इंग्लैंड की शुरुआत ख़राब रही और पहले तीन विकेट 34 रन पर गिर गए.

जेसन रॉय (0), जोस बटलर (7) और डेविड मलान (19) के बाद बेयरस्टो और स्टोक्स (37)ने चौथे विकेट के लिए 8.4 ओवर में 84 रन की साझेदारी की. स्टोक्स का विकेट गिरने के बाद बेयरस्टो ने टीम को जीत दिलाई. दक्षिण अफ्रीका से जॉर्ज लिन्डे ने चार ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट झटके.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।