गांगुली बोले-आईपीएल के सफल आयोजन में वीरू का भी योगदान

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : यूएई में आईपीएल की सफल मेजबानी में कई लोगों का समर्थन रहा और लीग समाप्त होने के बाद रवि शास्त्री सहित कई दिग्गज क्रिकेटरों ने बीसीसीआई और अन्य लोगों की तारीफ की है. वही इस आईपीएल के दौरान पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के शो ‘वीरू की बैठक’ में की गयी समीक्षा को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी सराहा. इस बारे में तब पता चला जब सहवाग ने के इस शो की बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी तारीफ की है. दरअसल, सहवाग ने अपने कूल अंदाज वाली एक पिक्स ट्विटर पर साझा की.

उन्होंने इस पोस्ट में कैप्शन लिखा-कुछ भी राइट नहीं है, तो लेफ्ट जाये. सहवाग के इस पोस्ट पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कमेंट में लिखा, क्या हुआ वीरू. तुम फिट और हैंडसम लग रहे हो. तुम्हारा शो ‘वीरू की बैठक’ एक वजह रहा आईपीएल की शानदार रेटिंग्स का.

सहवाग अपने इस शो में आईपीएल 2020 के हर मैच पर अपना रिएक्शन देने के साथ प्लेयर्स और टीम के प्रदर्शन पर चर्चा करते थे. सौरव गांगुली के अनुसार इस वर्ष आईपीएल की व्यूवरशिप ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े है और 28 फीसदी दर्शकों की संख्या बढ़ी थी. इस बार कोरोना की वजह से फैन्स वर्चुअली मैच से जोड़े गए थे जबकि मैदान में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं थी.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।