बुलंदशहर में सोने, चांदी के व्यापारी से पांच लाख जेवर की लूट

बुलंदशहर : जिले के डिवाइ इलाके के गांव असदपुर खेड के पास मोटरसायकिल सवार तीन लुटेरों ने सोने चांदी के व्यापारी से पांच लाख रूपये के सोने चांदी के जेवरात लूट लिए और फरार हो गये। पुलिस ने आज यहां कहा कि रेहमापुर निवासी सत्यवीर छतारी ज्वेलर्स का काम करता है और रोजाना गांव से बाइक से आता जाता है।

उत्तर प्रदेश के औरैया में पराली जलाने पर लेखपाल व सिपाही समेत चार निलम्बित

रोज की तरह वह गुरुवार की रात में गांव रेहमापुर के लिए बाइक पर बैठकर चला। जैसे ही असदपुर खेड़ के पास पहुंचा, उसे मोटरसाइकिल पर सवार तीन लुटेरों ने रोक लिया और मारपीट कर सोने चांदी के जेवर से भरा थैला लूट लिया। विरोध करने पर लुटेरों ने मारपीट की और हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने लुटेरों को खोजने का प्रयास किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFaceFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare