बोले हरभजन- ऑस्ट्रेलिया में क्यों है रोहित की जरुरत

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत 27 नवंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज से होगी जिसके बाद तीन टी-20 मैचों की सीरीज और चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेली जायेगी. वही लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए टीम में जगह बनाने में विफल रहे रोहित शर्मा पहले टेस्ट के बाद भारतीय टीम में लौटेगे. इस बीच पूर्व भारतीय फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह ने अपना आंकलन करते हुए भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा के महत्वपूर्ण होने की बात बोली हैं.

ये भी पढ़े :ऑस्ट्रेलिया दौरा : टीम इंडिया घोषित, इस वजह से रोहित शर्मा को नहीं मिली जगह

भज्जी के अनुसार फैन्स को उम्मीद होगी कि वो ऑस्ट्रेलिया में सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतने रन बनाये, जितने उन्होंने होम ग्राउंड पर बनाये थे. अगर वो पहले पांच ओवर तक क्रीज पर टिक रहे तो उनको आउट करना और रोकना मुश्किल होगा. वो कट, पुल शॉट अच्छे से खेलने के साथ ड्राइव भी अच्छा करते हैं, उनका बैक फुट भी अच्छा है. उनके लिए ऑस्ट्रेलिया में रन बनाना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा बेहतरीन प्लेयर हैं तो उनसे ज्यादा अपेक्षाएं होंगी.

ये भी पढ़े : भारत-ऑस्ट्रेलिया दौरा: वनडे, टी20 और टेस्ट मैचों की तारीखों का हुआ ऐलान

भज्जी की माने तो सलामी बल्लेबाज के तौर पर. रोहित भारतीय टीम के लिए अहम हैं और मुझे उम्मीद है कि वो पहले टेस्ट तक फिट होंगे. इस फिरकी गेंदबाज ने आगे कहा कि अगर रोहित नयी गेंद का सामना अच्छी तरह से करेंगे तो उनसे तेज रन बनाने की उम्मीद की जा सकती है एकदम वीरेंद्र सहवाग की तरह. पहला टेस्ट 17 दिसंबर से एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट होगा जिसके बाद बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर भारत लौटेंगे.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।