State News- राज्य

बंगाल में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में अपने प्रेमी की मदद से अपने पति की हत्या करने के आरोप में बुधवार को एक महिला को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने परितोष अधिकारी की हत्या के आरोप में उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट की रहने वाली उसकी पत्नी रीता अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसका प्रेमी प्रोबीर दास फरार है। स्थानीय पुलिस सूत्रों ने बताया कि दास रीता से काफी छोटा है।

स्थानीय पुलिस सूत्रों ने कहा कि उसे परितोष के परिवार के सदस्यों द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। आरोप है कि रीता के विवाहेतर संबंध के बारे में पता चलने के बाद पति-पत्नी के बीच रिश्ते में खटास आ गई थी।

हालाँकि परितोष ने रीता को दास के साथ अपना रिश्ता खत्म करने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया। परितोष का शव बुधवार की सुबह उसके घर में लटका हुआ मिला।

परितोष के परिवार के सदस्यों ने रीता और दास के खिलाफ पुलिस में शिकायत की और आरोप लगाया कि दोनों ने उसकी हत्या कर दी और बाद में उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शरीर को छत से लटका दिया। परितोष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने रीता को गिरफ्तार कर लिया है और उसे बुधवार को जिले की निचली अदालत में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button