State News- राज्यदिल्ली

दिल्ली में तेज रफ्तार DTC बस ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, एक की हुई मौत

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में तेजी का कहर हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। ताजा केस द्वारका मोड़ का बताया जा रहा है। यहां दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की क्लस्टर बस (रूट संख्या-764) ने 2 व्यक्ति को कुचल डाला। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है।

इस केस की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नजदीकी हॉस्पिटल के शवगृह में भेज दिया गया। घायल शख्स को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान बापरौला गांव निवासी पंकज (34) के रूप में हुई है। पुलिस के मुतबिक, बुधवार सुबह द्वारका मोड़ से सूचना मिली कि एक क्लस्टर बस ने दो युवकों को टक्कर मार दी। स्थानीय पुलिस और ट्रैफिक पुलिस की टीम वहां तुरंत पहुंच चुकी है। घटना की वजह से घटनास्थल पर ट्रैफिक जाम हो गया। पुलिस ने लोगों को वहां से हटाकर दोनों को तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित किया जा चुका है।

द्वारका जिले के डीसीपी एम। हर्षवर्धन ने कहा है कि क्लस्टर बस से स्कूटी की टक्कर हो गई थी, जिसमें स्कूटी सवार एक शख्स की जान चली गई। उन्होंने स्कूल छात्र की मौत से इनकार किया है। बस में बैठे प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बस ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। वह नजफगढ़ से द्वारका की तरफ जा रहा था। नगली सक्रावती के पास उसने पहले स्कूटी पर जा रही एक महिला व उसके बच्चे को तेज ब्रेक लगाकर टक्कर दे मारी। स्कूटी सवार महिला व बच्चा बाल-बाल बचे, वहीं कुछ दूर पहुंचने पर दोबारा एक स्कूटी सवार बस की चपेट में आने से बच गया।

कहा जा रहा है कि यात्रियों ने भी बस चालक का विरोध करना शुरू कर दिया। लेकिन बस चालक लेट होने का हवाला देकर अपनी धुन में तेज रफ्तार से चलता रहा। आखिरकार द्वारका मोड़ पर एक दूसरी बस को ओवरटेक करने के चलते यह हादसा हुआ। एक शख्स की जान चली गई, जबकि दूसरा युवक जिंदगी और मौत के बीच हॉस्पिटल में जंग लड़ रहा है।

Unique Visitors

12,945,104
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button