आईपीएल : इयोन मोर्गन ने कहा-हमारे हाथ से मैच शुरुआत में ही निकल गया

- in BREAKING NEWS, स्पोर्ट्स

अबु धाबी : आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली करारी हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि शुरुआत से ही मैच टीम के हाथ से निकल गया था। कोलकाता की मुंबई के खिलाफ शुरुआत बेहद खराब रही थी और उसके चार विकेट मात्र 42 रन पर ही गिर गए थे।

आईपीएल 2020 : कप्तान रोहित शर्मा ने कहा-इस जीत से टीम का मनोबल और बढ़ा

हालांकि मोर्गन ( नाबाद 39) और पैट कमिंस (नाबाद 53) रन की बदौलत वह 148 रन का स्कोर खड़ा कर सकी थी लेकिन मुंबई ने आठ विकेट से यह मुकाबला जीता। मोर्गन इस मैच से ठीक पहले ही दिनेश कार्तिक की जगह कोलकाता के कप्तान बने थे लेकिन उनकी कप्तानी के पहले मुकाबले में ही टीम को हार झेलनी पड़ी। मोर्गन ने कहा, “चार-पांच विकेट गिरने के बाद हमारे हाथ से मैच शुरुआत में ही निकल गया था।

हालांकि चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाने में हम कामयाब रहे लेकिन जिस तरह मुंबई की टीम खेल रही थी उन्हें रोकना कठिन था। खिलाड़ियों ने कोशिश की लेकिन स्कोर बोर्ड पर हम ज्यादा रन नहीं खड़े कर सके।” उन्होंने कहा, “हमारी टीम में नंबर चार, पांच और छह पर अनुभवी बल्लेबाजी क्रम है। हमने परिस्थिति के हिसाब से खेलने की कोशिश की। लेकिन हम ज्यादा कुछ नहीं कर सके जिसके कारण हार झेलनी पड़ी।”

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFaceFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare