आईएसएल : नॉर्थईस्ट एफसी ने केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ 2-2 से खेला ड्रा

स्पोर्ट्स डेस्क : इदरिस सिल्ला ने 90वें मिनट में गोल दागकर नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ ड्रा खेला. ये दो मैच में नॉर्थईस्ट युनाइटेड का पहला ड्रॉ है जबकि ब्लास्टर्स को अभी भी जीत की दरकार है. नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने अपने पहले मैच में मुंबई सिटी एफसी को 1-0 से हराया था जबकि ब्लास्टर्स को सीजन के उद्घाटन मैच में एटीके मोहन बागान ने 1-0 से मात दी थी. हालांकि आज के मैच में ब्लास्टर्स हाफ टाइम तक 2-0 से आगे थी.

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी से 51वें मिनट में क्वेसी आपिया ने गोल दागकर हुए स्कोर 1-2 किया था. इसके बाद आपिया 65वें मिनट में मिली पेनाल्टी को गोल में नहीं बदल सके थे. फिर नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने रेगुलेशन टाइम के आखिरी मिनट में गोल दागकर टीम को 2-2 से बराबरी दिला दी. ये गोल इदरिस सिल्ला ने किया जबकि दो मिनट पहले वो चूक गए थे.

मैच के पहले हाफ में केरल ने पांचवें और 45वें मिनट में हुए गोलों से 2-0 की बढ़त हासिल की. इसमें कप्तान सर्जियो सिंडोचा ने सित्यासेन सिंह के पास पर पहला गोल किया जबकि दूसरा गोल गैरी हूपर ने मिली पेनाल्टी पर किया. वैसे केरल से सिडोंचा ने 14वें मिनट में मूव बनाया था जसी सुभाशीष राय ने नाकाम कर दिया.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।