Entertainment News -मनोरंजन

अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

मुंबई। अल्लू अर्जुन की मूवी ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। जिसे अब टाल दिया गया है। ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी वर्जन अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं होगा। इसकी वजह से ‘शहजादा’ मूवी के मेकर्स मनीष गिरीश शाह खुश हैं। उन्होंने ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के मेकर्स के फैसले को लेकर आभार जताया है।

दरअसल, ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ साल 2020 में तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की गई थी। मूवी सुपरहिट रही थी। अल्लू अर्जुन के करियर की सबसे ज्यादा कमाई वाली यह फिल्म थी। 12 जनवरी, 2020 को रिलीज हुई मूवी ने उस वक्त 150 करोड़ का बिजनेस किया था। इतना ही नहीं फिल्म को ओटीटी पर भी अच्छा रिस्पांस मिला था। इसकी सक्सेस को देखते हुए इसके हिंदी रीमेक के राइट खरीदे गए। ‘अला वैकुंठपुरमुलु’के हिंदी रीमेक का नाम ‘शहजादा’ होगा। इसमें अल्लू अर्जुन की जगह कार्तिक आर्यन नजर आएंगे।

‘शहजादा’ मूवी सिर्फ हिंदी में होगी रिलीज
‘शहजादा’ मूवी के प्रोड्यूसर्स अल्लू अरविंद, भूषण कुमार और अमन गिल हैं। अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद चाहते हैं कि ‘शहजादा’ सिर्फ हिंदी वर्जन में ही रिलीज हो। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ के हिंदी वर्जन के राइट्स मनीष गिरीश शाह के पास हैं। मनीष के पास ‘शहजादा’ के भी राइट्स हैं और दोनों ही अल्लू अरविंद द्वारा उन्हें बेचे गए हैं। यानी ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ की कहानी हिंदी प्रदेश में ‘शहजादा’ के जरिए देखने को मिलेगी।

Unique Visitors

9,436,858
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button