तीन आय कर अधिकारियों को कोलकाता पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया

तीन आय कर अधिकारियों को कोलकाता पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया
तीन आय कर अधिकारियों को कोलकाता पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया

एक तरफ केंद्र और राज्य सरकार के बीच टकराव चल रहा है तो दूसरी तरफ दोनों ही सरकारों की एजेंसियों के बीच भी कटुता बढ़ती जा रही है। कोलकाता पुलिस ने आयकर विभाग (आईटी) के तीन अधिकारियों को नोटिस भेजा है।

लालबाजार स्थित पुलिस मुख्यालय सूत्रों ने बताया कि एक कारोबारी को परेशान करने के आरोप में इन्हें नोटिस भेजा गया है।

तीनों अधिकारी फिलहाल मुंबई में पोस्टेड हैं। इन्हें जल्द से जल्द कोलकाता आकर पुलिस के सामने रिपोर्ट करने को कहा गया है। कोलकाता पुलिस सूत्रों ने बताया कि पिछले साल इन तीनों अधिकारियों ने 8000 करोड़ रुपये का घोटाला पकड़ा था।

यह भी पढ़े: भोपाल और इंदौर में नाइट कर्फ्यू में ढील, अब रात दस बजे तक खुलेंगी दुकानें

उसी सिलसिले में इन्होंने एक शेयर ब्रोकर को पूछताछ के लिए बुलाया था। आरोप है कि तीनों ने उससे घूस मांगी और उसके साथ कथित तौर पर मारपीट की है। पीड़ित व्यक्ति ने कोलकाता पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी।

अब साल भर बाद इन अधिकारियों को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया है। गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के सिलसिले में केंद्र ने राज्य के मुख्य सचिव और डीजीपी को दिल्ली तलब किया था जबकि बंगाल के तीन आईपीएस अधिकारियों को प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली बुलाया था।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare