Entertainment News -मनोरंजन

कृति सैनन ने मधुबाला की बायोपिक में काम करने की जाहिर की इच्छा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस मधुबाला की बायोपिक पर काम करने की इच्छा जाहिर की हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कृति ने कहा कि वह दिग्गज एक्ट्रेस मधुबाला की बायोपिक करना चाहती हैं। इसे लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी फेवरिट एक्ट्रेसेज के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि ‘हमारी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ आइकोनिक पर्सनैलिटीज रही हैं, जिनके जीवन के बारे में लोग सच में ज्यादा नहीं जानते हैं।

लेकिन लोगों को उनके बारे में पता होना चाहिए।’ कृति सैनन ने कहा, ‘और मैं मधुबालाजी के अलावा। मीना कुमारी की बायोपिक में उनका किरदार निभाना पसंद करूंगी। दोनों अपने समय की आइकोनिक अदाकाराएं रही थीं और मुझे व्यक्तिगत रूप से भी उनके बारे में और जानना अच्छा लगेगा।’ इत्तेफाक से फिल्म इंडस्ट्री में मधुबाला की बायोपिक को लेकर इन दिनों की एक्ट्रेस काफी इंटरेस्ट दिखा रही हैं।

दिवंगत एक्ट्रेस की बहन मधुर भूषण मधुबाला की लाइफ पर एक फिल्म बनाने की इच्छुक हैं। खबर के मुताबिक, डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया मीना कुमारी की एक बायोपिक बनाना चाहते थे, जिसमें विद्या बालन को उनका किरदार निभाना था। मगर, अब खबर है कि मीना कुमारी की लाइफ पर अब एक वेब सीरीज बनाने की प्लानिंग चल रही है। अब कृति सैनन ने भी 60 के दशक की दिग्गज एक्ट्रेस का किरदार निभाने की इच्छा जताई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सैनन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपत’, अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ और वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’ शामिल हैं।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button