सीतापुर में तेंदुआ ने शौच को गए अधेड़ को बनाया अपना निवाला

सीतापुर: सीतापुर के संदना थाना क्षेत्र में इस समय ग्रामीणों की सबसे बड़ी समस्या तेंदुआ बन गया है। तेंदुए की दहशत इतनी ज्यादा हो गई है कि लोग घर से निकाले में डर रहे है।

आपको बता दें कि संदना थाना क्षेत्र शनिवार तड़के शौच गए एक अधेड़ को इलाके में विचरण कर रहा तेंदुआ मारकर खा गया। मृतक का क्षत विक्षत शव जंगल में मिलने से इलाके में दहशत फैल गयी।

यह भी पढ़े— पीलीभीत में बस और पिकअप में टक्कर, बच्चे सहित आठ की मौत 

जगदीशपुर निवासी मुर्तज़ा (55) पुत्र नूर मोहम्मद तड़के 4.30 बजे घर से शौच के लिए निकला था। काफी देर बाद भी वह लौटकर नहीं आया तो परिजन उसे तलाश करने निकल पड़े। गांव के पूरब सड़क किनारे लोटा पड़ा मिला कुछ दूर आगे बढ़ने पर उसका डंडा मिल गया।

अनजानी आशंका से ग्रसित परिजन ग्रामीणों को बुला लाये और जंगल की तरफ बढ़े। रास्ते में खून पड़ा हुआ था थोड़ा आगे बढ़ने पर मुर्तज़ा का क्षत विक्षत शव मिल गया। उसके शरीर के कई हिस्सों को तेंदुआ नोचकर खा गया था।

यह भी देखें: जाने फिल्मों में आने से पहले क्या करती थी Smita Patil, ऐसे बनाई विशेष पहचान

सूचना पर इंस्पेक्टर संदना व मिश्रिख के रेंजर वनकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए थे। बता दें कि पिछले काफी समय से इलाके में तेंदुआ घूम रहा था और कई बकरियों को मारकर खा चुका है। एक नीलगाय पर भी हमला कर चुका है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।