Entertainment News -मनोरंजन

मेघना का खुलासा, JNU में दीपिका के जाने से ‘छपाक’ पर पड़ा असर

मुंबई : बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्म निर्माता मेघना गुलजार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। विक्की कौशल और निर्देशक मेघना गुलजार अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। ये दोनों एक मीडिया इवेंट में नजर आये और इस बार मेघना ने ‘छपाक’ के फ्लॉप होने पर भी कमेंट किया।

दीपिका पादुकोण के जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी जाने के बाद हुए विवाद पर मेघना गुलजार ने प्रतिक्रिया दी है। मेघना गुलजार ने माना है कि दीपिका के जेएनयू जाने का असर उनकी फिल्म ‘छपाक’ पर पड़ा। मेघना ने कहा, “मेरा जवाब बिल्कुल स्पष्ट है। हां, दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने का असर फिल्म पर जरूर पड़ा। क्योंकि बात एसिड अटैक से हिंसा तक पहुंच गई। बात जहां भी गई, जाहिर तौर पर इसका असर फिल्म पर पड़ा। इसके बारे में कोई संदेह नहीं है।”

दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ‘छपाक’ का प्रमोशन करने 2020 में दिल्ली गयी थीं। उन्होंने उस वक्त जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) का दौरा किया, जब छात्र नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। दीपिका उन छात्रों के साथ खड़ी थीं, उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद उनके जेएनयू दौरे की काफी आलोचना हुई थी।

50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 55.44 करोड़ की कमाई की। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया था। इस फिल्म में दीपिका की जोड़ी विक्रांत मेसी के साथ थी। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक थी। 2005 में दिल्ली के खान मार्केट में नईम खान उर्फ गुडडू नाम के युवक ने लक्ष्मी पर एसिड फेंक दिया था।

Related Articles

Back to top button