BREAKING NEWSCrime News - अपराधLucknow News लखनऊState News- राज्यTOP NEWSउत्तर प्रदेशफीचर्ड

इटावा में डिप्टी जेलर पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने बरसाई अंधाधुंध गोलियों

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत जिला कारागार परिसर में बने डिप्टी जेलर के आवास पर जान से मारने को नियत से ताबतोड़ फायरिंग की गई। घटना के समय डिप्टी जेलर अपने आवास से निकलकर जेल में निरीक्षण के लिए जा रहे थे, तभी बाइक सवार हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से उन पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

बदमाशों की फायरिंग से डिप्टी जेलर ने किसी तरह भागकर आवास में घुसकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच के बाद हमलवारों की तलाश में जुट गए हैं। डिप्टी जेलर ने अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए एसएसपी से गुहार लगाई है। पूर्व में भी डिप्टी जेलर के आवास पर दो बार गोलियों से हमला हो चुका है।

डिप्टी जेलर एस. एच. जाफरी ने बताया कि वह शनिवार को तड़के सुबह जिला कारागार के परिसर में स्थित अपने आवास से जेल में कैदियों के निरीक्षण करने के लिए जा रहे थे। तभी बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से उन पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। बदमाशों की गोलीबारी से किसी तरह उन्होंने भागकर अपने आवास में घुसकर अपनी जान बचाई। इसके बाद हमलावरों ने उनके आवास पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। इससे पूर्व में भी उनके ऊपर जानलेवा हमले हो चुके हैं।

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत जिला कारागार परिसर में स्थित डिप्टी जेलर एस. एच. जाफरी के आवास पर अज्ञात हमलावरों के द्वारा फायरिंग की गई है। पुलिस को मौके से तीन खाली कारतूस बरामद हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है। हमलावरों की तलाश व गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें लगा दी गयी हैं।

Unique Visitors

9,438,244
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button