State News- राज्यTOP NEWSपंजाब

पंजाब के लोग आंखें बंद करके बच्चों की तस्वीर देंखे और फिर डाले वोट: केजरीवाल

नई दिल्ली। आप संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों से कहा है कि सब लोग आंख बंद करके अपने सामने अपने बच्चों की तस्वीर रखना और फिर वोट डालना। कांग्रेस, भाजपा और अकाली दल को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पंजाब को हराने के लिए ये सारी पार्टियां फिर इकट्ठी हो गई हैं, लेकिन इस बार पूरा पंजाब मिलकर इन्हें हराएगा। सोमवार को पंजाब पंहुचे केजरीवाल ने कहा कि सारी पार्टियां मिलकर केवल मुझको और सरदार भगवंत मान को गालियां दे रही हैं।

केजरीवाल ने कहा, हम दिल्ली की तरह पंजाब में भी स्कूल, अस्पताल, बिजली व सड़क अच्छा करेंगे और रोजगार देंगे। इस बार इन सारी पार्टियों को हराना है और पंजाब को बचाना है। यह हम सबके बच्चों के भविष्य की बात है। केजरीवाल ने अपील करते हुए कहा कि किसी भी हालत में फिसल मत जाना। अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के अमृतसर में कहा कि पूरा पंजाब देख रहा है कि पिछले कुछ दिनों से ये सारी पार्टियां और इनके सारे नेता केवल और केवल मुझको और सरदार भगवंत मान को गालियां दे रहे हैं। रविवार को अमित शाह जी पंजाब आए। उन्होंने केवल आम आदमी पार्टी और मेरे को गालियां दीं। चन्नी साहब सुबह उठते हैं और शाम को सोने तक मेरे को और भगवंत मान को गालियां देते हैं। वो तो सुखबीर बादल का नाम भी नहीं लेते हैं। सुखबीर बादल साहब केवल मेरे को और भगवंत मान को गालियां देते हैं। वो भी चन्नी साहब का कभी नाम नहीं लेते हैं। प्रियंका गांधी आईं, वो भी केवल मेरे को गालियां दे रही थीं। ऐसा लगता है कि ये सारे इकट्ठे हो गए हैं और इकट्ठे होकर हम लोगों को गालियां दे रहे हैं। ये सभी एक ही भाषा बोलते हैं और सबकी एक ही शब्दावली है।

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में एक ईमानदार सरकार देंगे। ये सारी पार्टियां इकट्ठी हो गई हैं। ये आम आदमी पार्टी को नहीं, ये पंजाब को हराना चाहती हैं। ये पार्टियां नहीं चाहती हैं कि किसी भी हालत में आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार बने। ये पार्टियां चाहती हैं कि जिस तरह से ये पार्टिया 70 साल से पंजाब को लूट रही थीं, ऐसे ही लूटती रहें। ये लूट नहीं बंद होनी चाहिए। इनको डर है कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बन गई, तो हमेशा के लिए इनकी लूट खत्म हो जाएगी और फिर इनको लूटने के मौके नहीं मिलेंगे। ये सारी पार्टियां पंजाब को हराना चाहती हैं।

केजरीवाल ने कहा कि चाहे कांग्रेस का समर्थक हो, चाहे भाजपा का हो, चाहे किसी भी पार्टी का हो, आपकी पार्टियों ने आज तक आपको कुछ नहीं दिया। 70 साल में भाजपा ने भाजपा वालों को क्या दिया? कांग्रेस ने कांग्रेस वालों को क्या दिया? कुछ नहीं दिया। अकाली दल वालों ने अकाली दल कॉडर को क्या दिया? कुछ नहीं दिया। इस बार सारे लोग एक बार अपनी-अपनी पार्टी को भूल कर झाड़ू का बटन दबा देना।

Unique Visitors

9,328,481
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button