फ्रांस में शिक्षिका का सिर कलम करने वाले को पुलिस ने मान गिराया

पेरिस: फ्रांस में मुस्लिम पैगंबर मुहम्मद के कार्टून के बारे में बच्चों से चर्चा करने वाले इतिहास के एक शिक्षिका का शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने सिर कलम कर दिया और फिर फ्रांस पुलिस ने संदिग्ध हत्यारे को गोली मार दी।

अभियोजन अधिकारी के कार्यालय ने कहा कि मामले की आतंकवादी कोण से जांच शुरू कर दी गई है।

एक पुलिस सूत्र के अनुसार, पीड़िता एक इतिहास की शिक्षिका थी जिसने हाल ही में कक्षा में पैगंबर मोहम्मद की क्लास में चर्चा की थी। अभियोजकों ने कहा कि वे इस घटना को “आतंकवादी संगठन से जुड़ी एक हत्या” और “आतंकवादियों के साथ आपराधिक संबंध” के रूप में मान रहे है।

यह भी पढ़े:—   एक बार चुनाव प्रचार करेंगे पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, जानें वजह 

यह बर्बर घटना एरागनी नगर में हुई। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि चाकू और एक एयरसॉफ्ट बंदूक से लैस संदिग्ध को पुलिस ने गोली से उड़ा दिया। बताया जा रहा है कि एक मिडिल-स्कूल के शिक्षिका ने पैगंबर मोहम्मद के कार्टून दिखाए थे। जिसके बाद युवक ने चाकू से हमला कर उनका सर धड़ से अलग कर दिया।

यह भी देखें: जाने फिल्मों में आने से पहले क्या करती थी Smita Patil, ऐसे बनाई विशेष पहचान

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।