Entertainment News -मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने वीर दास को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड में नामांकित होने पर दी बधाई

मुंबईः फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में न्यूयॉर्क शहर में आजोयित अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार समारोह के 49वें संस्करण में पुरस्कार के लिए नामांकित हुए कॉमेडियन वीर दास को सोशल मीडिया के जरिये बधाई दी है और उनका हौसला बढ़ाया है। वीर दास न्यूयॉर्क में हुए इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में शामिल हुए। इस दौरान वह भले ही पुरस्कार जीतने में असफल रहे, लेकिन इस पुरस्कार के लिए नामांकित होने पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीर द्वारा जीते गए नामांकित पदक की एक तस्वीर साझा की।

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “बधाई वीर दास, आपने हमें बहुत गौरवान्वित किया है!” गौरतलब है,वीर दास की नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल, वीर दास- भारत के लिए, एमी पुरस्कार के कॉमेडी श्रेणी में नामांकित हुई थी, लेकिन वह फ्रांस के शो, कॉल माई एजेंट से यह पुरस्कार हार गए। जिसके बाद उन्होंने मंगलवार को अपने नॉमिनेशन मेडल और सलाद की प्लेट की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-मुझे इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में बेस्ट कॉमेडी के लिए नॉमिनेट किया गया था। कॉल माई एजेंट, एक खूबसूरत शो जिसे मैं प्यार करता हूं, ने यह पुरस्कार जीता। हालांकि, मुझे यह पदक मिला और मैंने यह शानदार सलाद खाया।

अपने देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात थी। एमी अवॉर्ड को बहुत-बहुत धन्यवाद। वीर दास ने कुछ समय पहले अपने यूट्यूब चैनल पर ‘आई कम फ्रॉम टू इंडिया’ टाइटल से एक वीडियो अपलोड किया था, जो वाशिंगटन डीसी के ‘जॉन एफ कैनेडी सेंटर’ में उनके परफार्मेंस का एक हिस्सा था। वीर ने अपने इस वीडियो में अमेरिका के लोगों के सामने भारत के लोगों के दोहरे चरित्र के बारे में जिक्र किया था। वीर दास अपने इस वीडियो के बाद से विवादों में आ गए और चर्चा में बने हुए हैं।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button