Entertainment News -मनोरंजन

रजत बेदी की मुश्किलें बढ़ीं, जिस मजदूर को टक्कर मारी थी उसकी हो गई मौत

मुंबई। अभिनेता रजत बेदी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हिट एंड रन मामले में जिस व्यक्ति को इन्होंने टक्कर मारी थी उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। मुंबई के डीएन नगर पुलिस ने एक्टर रजत बेदी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304A के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है।

अभिनेता रजत बेदी की कार की चपेट में आए राहगीर ने मंगलवार रात मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को बेदी के खिलाफ लापरवाही से मौत का एक और आरोप जोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि अगर जांच में यह पता चलता है कि बेदी की गलती थी तो वे उसे गिरफ्तार कर लेंगे।

पुलिस के मुताबिक हादसा अंधेरी वेस्ट में लिंक रोड पर शीतलादेवी बस स्टॉप के पास सोमवार शाम करीब 6.30 बजे ये हादसा हुआ। बेदी किसी काम से जुहू स्थित अपने घर जा रहे थे। तभी उन्होंने एक राहगीर को टक्कर मार दी। मृतक की पहचान 39 वर्षीय राजेश बुद्ध उर्फ राजेश धूत के रूप में हुई है, जो एक मजदूर है। उनके परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं।

हादसे के बाद बेदी ने घायल मजदूर को कूपर अस्पताल पहुंचाया और फिर मामले की शिकायत करने थाने गए। अभिनेता ने दावा किया कि पैदल यात्री नशे में था और अचानक कार के सामने आ गया। हालांकि पुलिस का कहना है कि हम पता लगाएंगे कि कौन लापरवाही कर रहा है, लेकिन प्रथम दृष्टया साक्ष्य के अनुसार हमने बेदी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button